पेट्रोल पंप में लूट की कोशिश, नकाबपोश बदमाशों ने कर्मचारी को मारी गोली
Bemetara News in Hindi

पेट्रोल पंप में लूट की कोशिश, नकाबपोश बदमाशों ने कर्मचारी को मारी गोली
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेमेतरा (Bemetara) पुलिस सीसीटीवी (CCTV Footage) से बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले के एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) में लूट की कोशिश (Robbery Attempt) की गई है. पंप के कर्मचारियों ने जब चोरी को रोकने की कोशिश की. झड़प के दौरान नकाबपोश बदमाशों (Masked Punks) ने पंप के कर्मचारी को गोली (Gun Shoot) मार दी. गोली लगने से कर्मचारी गंभीर रूप से घायल (Seriously Wounded) हो गया है. बताया जा रहा है कि घायल युवक को इलाज के लिए रायपुर(Raipur) रेफर कर दिया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर बेमेतरा एसपी प्रशांत ठाकुर और अन्य अधिकारी पहुंचे. फिलहाल  पुलिस मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) से बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

जब आधी रात चली गोली..

बेमेतरा के कोबिया गुरुवार देर रात गोली चलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि तीन नकाबपोश बदमाशों बाइक से पेट्रोल पंप पहुंचे और लूटपाट की कोशिश की. इस दरमियान कर्मचारियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए बदमाशों का सामना कर उन्हें भगाया. झड़प के दौरान एक बदमाश ने कर्मचारियों पर गोली चला दी. गोली लगने से कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाक के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.



मचा हड़कंप: 



घटना की जानकारी मिलते ही पर एसपी प्रशांत ठाकुर, एडिशनल एसपी विमल वैस और थाना प्रभारी राजेश मिश्रा सहित पूरे स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस सीसीटीवी का जायजा लिया है और बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है.

राजधानी के पास भी वारदात: 

रायपुर के धरसींवा में पेट्रोल पंप में लूट हुई है.  कट्टे की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने 40 हजार नगद और मोबाइल की लूट की. 3 आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: 

ब्रेस्ट कैंसर से लड़ते नक्सल इलाके में 11 सालों से कर रहीं ये काम, मिला CM भूपेश बघेल से सम्मान

दंतेवाड़ा उपचुनाव पर कांग्रेस का मंथन, प्रत्याशी चयन पर पीएल पुनिया ने दिया ये बड़ा बयान 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading