अपना शहर चुनें

States

बेमेतरा विधायक की फटकार का असर, 14 लोगों का हुआ मोतियाबिंद का ऑपरेशन

बेमेतरा विधायक की फटकार का असर, 14 लोगों का हुआ मोतियाबिंद का ऑपरेशन
बेमेतरा विधायक की फटकार का असर, 14 लोगों का हुआ मोतियाबिंद का ऑपरेशन

राजधानी रायपुर के राष्ट्रीय अंधत्व निवारण कार्यक्रम के राज्य स्तरीय नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष मिश्रा के सहयोग से 14 लोगों का मोतियाबिंद का लेंस लगाकर ऑपरेशन किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में बेमेतरा जिले के लिए एक और राहत भरी खबर है. जिले में नायक बनकर घूम रहे विधायक आशीष छाबड़ा की फटकार का बड़ा असर देखने को मिला है. बता दें कि जिला अस्पताल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 14 लोगों का मोतियाबिंद का लेंस लगाकर ऑपरेशन किया गया है. आपको बता दें कि राजधानी रायपुर के राष्ट्रीय अंधत्व निवारण कार्यक्रम के राज्य स्तरीय नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष मिश्रा के सहयोग से यह ऑपरेशन किया गया है.

मालूम हो कि जिला अस्पताल में आंख के दो डॉक्टर होते हुए भी इनकी मनमानी के चलते जिला अस्पताल में ऑपरेशन नहीं किया जाता है. यह सब अभी से नहीं बल्कि बीते 5 वर्षों से हो रहा है. यही वजह है कि साल भर में जिला अस्पताल में 50 ऑपरेशन भी नहीं होते हैं जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों को एमओयू के तहत दिगर जिलों में जाकर अपना ऑपरेशन कराना पड़ता है.

इसी क्रम में बीते दिनों बैठक लेकर बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा ने ऑपरेशन नहीं करने वाले डॉक्टरों को यहां से जाने की साफ चेतावनी दे दी थी. इसी के बाद इस शिविर का जिले में आयोजन किया गया था. हालांकि इस दौरान डॉक्टरों की एक और बड़ी लापरवाही भी देखने को मिली. ऑपरेशन थिएटर के पास एक बिल्ली दिखाई दी.



ये भी देखें:- VIDEO: अधिकारियों पर बरसे विधायक, कहा- पैसे लेकर ही काम करना है तो रेट लिस्ट लगा दो
ये भी देखें:- VIDEO: बेमेतरा कलेक्टर ने तीन दिन में पांच अधिकारियों को किया सस्‍पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज