अपना शहर चुनें

States

बेमेतरा: ACB ने पटवारी को रिश्वत लेते पकड़ा

Demo Pic
Demo Pic

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एंटर करप्शन ब्यूरो ने पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा. इस कार्रवाई में पटवारी को 5 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ा गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एंटर करप्शन ब्यूरो ने पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा. बीते 22 मार्च को हुई इस कार्रवाई में पटवारी को 5 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ा गया है. मामले में जांच की जा रही है. आरोपी पटवारी को जरूरी पूछताछ के बाद रिमांड पर जेल भेज दिया गया.

बेमेतरा के साजा तहसील कार्यालय का आरोपी पटवारी कन्हैया सिंह ठाकुर पर रिश्वत लेने का आरोप है. प्रकरण के मुताबिक प्रार्थी मीना राम साहू के पिता के निधन हो जाने के बाद 91 डिसमिल जमीन का नामकरण एवं ऋण पुस्तिका के लिए पटवारी के पास गया था. पटवारी ने पहले 30 हजार की रुपए रिश्वत की मांग की थी. इसमें से 25 हजार रुपए पटवारी को दे भी दिया था, लेकिन पटवारी बाद में फिर ऋण पुस्तिका के लिये 5 हजार रुपए की और डिमांड करने लगा.

इसके बाद मामले की​ शिकायत एन्टी करप्शन ब्यूरो से की गई. इस कार्रवाई में एंटी करप्शन के अधिकारियो ने आज 5 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथो गिरप्तार किया. जिसे गुरुवार देर शाम को रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज