होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /Chhattisgarh News: बेमेतरा में बड़ा हादसा, स्कूल की छत से गिरा प्लास्टर, 6 बच्चे घायल

Chhattisgarh News: बेमेतरा में बड़ा हादसा, स्कूल की छत से गिरा प्लास्टर, 6 बच्चे घायल

बेमेतरा में क्लास के दौरान स्कूल की छत से गिरा प्लास्टर.

बेमेतरा में क्लास के दौरान स्कूल की छत से गिरा प्लास्टर.

Bemetara School Accident: बुधवार को बेमेतरा (Bemetara News) में बड़ा हादसा हुआ. स्कूल की छत से प्लास्टर गिरने से 6 छात् ...अधिक पढ़ें

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा (Bemetara) जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हुआ. क्लास के दौरान स्कूल (School Accident) की छत से अचानक प्लास्टर गिर गया. हादसे में 6 बच्चियां घायल हो गई हैं. शासकीय प्राथमिक शाला रनबोड का ये पूरा मामला है. घटना की जानकारी मिलते ही संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे बच्चों को देखने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ पहुंचे हैं. गंभीर रूप से घायल दो बच्चियों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. संसदीय सचिव ने बच्चों के बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. दो दिन पहले ही शासकीय स्कूल की जर्जर हालत की खबर न्यूज 18 ने दिखाई थी.

बता दें कि दो दिन पहले ही न्यूज 18 ने जर्जर स्कूल की खबर दिखाई थी कि जिले में 250 से ज्यादा स्कूल जर्जर हालत में हैं, लेकिन बार-बार पत्र लिखने के बावजूद भी विभाग फंड ना होने का हवाला देकर इनकी मरम्मत नहीं कर रहा है. बताया जा रहा है कि जिस स्कूल में यह हादसा हुआ है वह 22 साल पुराना है. स्कूल किस अवस्था में होगा, आप साफ तौर से समझ सकते हैं.

रायगढ़ में भी बड़ा हादसा

रायगढ़ जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल के महिला वार्ड में बुधवार की सुबह अचानक छज्जा गिर जाने से दो लोग घायल हो गए. घायलों को सिर और पैर में चोट आई है. रायगढ़ निवासी पुष्पा सिंह अपने पति के साथ मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती अपनी बहन को देखने आई थी. इसी दौरान बुधवार सुबह तकरीबन 9 बजे महिला वार्ड का छज्जा भरभराकर गिर गया. इससे पति-पत्नी दोनों को चोट आई है.  बताया जाता है कि बिल्डिंग काफी जर्जर हो चुकी थी.  इसी वजह से ये हादसा हुआ है. बताया जाता है कि जिस वक्त छज्जा गिरा उस समय वार्ड में तकरीबन 40 मरीज भर्ती थे.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: बेमेतरा में फिर COVID-19 की दस्तक, 12वीं की 6 छात्राएं पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बेमेतरा में स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव

बेमेतरा जिले के एक स्कूल में 12वीं कक्षा की 6 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव मिली है. छात्रों के पॉजिटिव आने से साजा में मचा हड़कंप मच गया है. इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. जानकारी के मुताबित. स्कूल के 36 छात्रों के सैंपल लिए गए थे. उनमें से 06 बच्चे पॉजिटिव निकले हैं. कलेक्टर विलास भोसकर संदीपन ने इसकी पुष्टि की है.

Tags: Accident, School

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें