• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • छत्तीसगढ़: BJP के पूर्व मंत्री और संगठन के नेता आपस में भिड़े, जमकर तू-तू, मैं-मैं

छत्तीसगढ़: BJP के पूर्व मंत्री और संगठन के नेता आपस में भिड़े, जमकर तू-तू, मैं-मैं

बेमेतरा में एक आंदोलन के दौरान बीजेपी के नेता आपस में विवाद करने लगे. (सांकेतिक फोटो)

बेमेतरा में एक आंदोलन के दौरान बीजेपी के नेता आपस में विवाद करने लगे. (सांकेतिक फोटो)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक आंदोलन के दौरान भाजपा (BJP) के एक पूर्व मंत्री और संगठन के नेता आपस मे ही भिड़ गए. तकरार इतनी बढ़ी कि गाली गालौच होने लगा. दोनों एक दूसरे को मारने और देख लेने की धमकी देने लगे.

  • Share this:
    बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा (BJP) के एक पूर्व मंत्री और संगठन के नेता आपस मे ही भिड़ गए. झगडा इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे को गालियां और मारने और देख लेने की धमकी देने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

    सोमवार को खाद की कमी को लेकर भाजपा किसान मोर्चा की तरफ से पूरे प्रदेश में आंदोलन का आयोजन किया गया था. इस दौरान आंदोलन में युवा मोर्चा के कुछ लोगों और अपने समर्थकों को न बुलाने के चलते पूर्व मंत्री दयालदास बघेल भाजपा के जिला मंत्री से इसका कारण पूछने लगे, जिसपर जिला मंत्री दीवान भड़क उठे.

    इसके बाद भाजपा के पूर्व मंत्री और जिला संगठन मंत्री के बीच तू-तू मैं-मैं इतनी बढ़ी की दोनो अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे. नौबत हाथापाई तक की आ गई. दीवान और उनके समर्थक बघेल की तरफ हाथापाई करने बढ़ने लगे. जिसके बाद दयालदास बघेल के समर्थकों ने उन्हें समझाया और उन्हें गाड़ी में बिठाकर धरना स्थल से रवाना किया.

    कांग्रेस के बाद बीजेपी में बवाल
    एक दिन पहले ही प्रदेश कांग्रेस में सियासी हलचल मच गई थी. पार्टी के ही एक विधायक बृहस्पति सिंह ने सरकार में मंत्री टीएस सिंहदेव पर हत्या के प्रयास का आरोप लगा दिया था. इसके बाद विधायकों की एक बैठक भी हुई. हालांकि बीते रविवार से शुरू हुआ ये बवाल सोमवार शाम तक थमता नजर आया. लेकिन इस बीच बेमेतरा में बीजेपी नेताओं के आपस में झगडे का वीडियो वायरल हो गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज