छत्तीसगढ़ में दिखा 'द बर्निंग ट्रैक्टर'! ट्रॉली में जलते पैरावट के साथ ड्राइवर ने दिखाया साहस, देखें Video

ट्रैक्टर में लगी आग.
ट्रैक्टर में लगी आग.

Burning Tractor Viral Video: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सड़क से गुजर रहे ट्रैक्टर की ट्रॉली में रखे पैरावट में अचानक आग (Fire in Tractor) लगने से मची अफरा-तफरी. घटना का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) में उस वक्त हड़कंप मंच गया, जब शहर के इलाहाबाद बैंक के पास पहुंचते ही पैरावट से भरे ट्रैक्टर में अचानक आग (Fire) लग गई. बीच सड़क पर ट्रैक्टर में लगी आग से वहां अफरा-तफरी मच गई, लेकिन ड्राइवर ने साहस दिखाया और आग लगी हालत में ट्रैक्टर चलाते हुए पास के बेसिक स्कूल मैदान में पहुंच गया. इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. कुछ देर बाद दमकलकर्मी पहुंचे और ट्रैक्टर में लगी आग को बुझाया जा सका. इस दौरान कुछ लोगों ने चलते हुई बर्निंग ट्रैक्टर (Burning Tractor) का वीडियो बना लिया. पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी गई है. बेमेतरा की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बेमेतरा में इलाहाबाद बैंक (Allahabad Bank Bemetara) के आसपास का इलाका काफी व्यस्ततम माना जाता है. वहां दिनभर लोगों का आना-जाना लगा रहता है. ऐसे में अचानक सड़क से गुजर रहे ट्रैक्टर में रखे पैरावट में आग लग जाने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि ड्राइवर के साहस की वजह से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई, लेकिन ट्रैक्टर की ट्रॉली में रखा पैरावट लगभग पूरी तरह जल गया. घटना बीते शनिवार की शाम की बताई जा रही है.


दूसरी घटना में व्यस्त रही पुलिस
मिली जानकारी के मुताबिक जब ट्रैक्टर में आग लगने की घटना हुई, तब पुलिस को पहले सूचना दी गई, लेकिन पुलिस की टीम समय रहते नहीं पहुंच सकी. बताया जा रहा है कि उसी क्षेत्र में शिवनाथ नदी में कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक की बॉडी की तलाश में थाना क्षेत्र की पुलिस लगी थी, जिसके चलते आगजनी की घटना के दौरान पुलिस इलाहाबाद बैंक के पास तत्काल नहीं पहुंच सकी. हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. बहरहाल, बेमेतरा में बर्निंग ट्रैक्टर (Burning Tractor Video) की चर्चा चहुंओर फैल गई है. लोग पैरावट में अचानक आग लगने को लेकर कई तरह की बातें भी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज