अपना शहर चुनें

States

इलाज के दौरान बच्ची की मौत, घर में घुसकर अज्ञात आरोपी ने लगा दी थी आग

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बेमेतरा में 10 साल की मासूम प्राची साहू की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. बता दें कि बीते 6 मार्च को घर में अकेली बच्ची को किसी अज्ञात आरोपी ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगाया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में बेरला थाने के अंतर्गत ग्राम साकरा में 10 साल की मासूम प्राची साहू की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. बता दें कि बीते 6 मार्च को घर में अकेली बच्ची को किसी अज्ञात आरोपी ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगाया था. इससे बच्ची 70 फीसदी झुलस गई थी, जिसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं बच्ची जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ते-लड़ते हार गई. बच्ची की मौत के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि आगे पुलिस इसमें क्या कार्रवाई करती है.

मामले में बेमेतरा एएसपी वन विमल कुमार ने कहा कि फिलहाल बच्ची की मौत की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी रायपुर गए हुए हैं. उन्होंने बताया कि बीते 6 मार्च को बच्ची किचन में गई तभी किसी ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी. इस दौरान बच्ची की बुआ तत्काल मौके पर पहुंची और उसे नजदीकी अस्पताल ले गई थी. इसके बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं घटना के अगले दिन बच्ची के चाचा द्वारा शिकायत लिखाने के बाद अज्ञात अपराधी के खिलाफ आईपीसी की विभन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर गई है. हालांकि अभी आरोपी की तलाश जारी है, जिसने इस कृत्य को अंजाम दिया है.



ये भी पढ़ें:- घर में घुसकर नाबालिग पर केरोसिन डालकर लगाई आग, 70 फीसदी झुलसी बच्ची
ये भी पढ़ें:- सनकी आशिक ने लड़की पर किया चाकू से हमला, एक तरफा प्यार बनी वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज