बेमेतरा से लापता बच्चियां रायपुर में मिली, पुलिस जल्द करेगी मामले का खुलासा

जांच के बाद मामले का खुलासा करने की बात पुलिस कर रही है.

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: July 18, 2019, 1:14 PM IST
बेमेतरा से लापता बच्चियां रायपुर में मिली, पुलिस जल्द करेगी मामले का खुलासा
पूछताछ के बाद मामले का खुलासा करने की बात पुलिस कर रही है.
Komal Singh Rajput
Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: July 18, 2019, 1:14 PM IST
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में 4 स्कूली छात्राओं के लापता होने के मामले ने हडकंप मच दिया है. जानकारी के मुताबिक लापता बच्चियों को पुलिस ने रायपुर से बरामद कर लिया है. रायपुर क्राइम ब्रांच से बेमेतरा पुलिस ने बच्चियों को बरामद कर लिया है.  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सभी बच्चियां स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन स्कूल पहुंची नहीं. बच्चियों की जब कहीं कोई खबर नहीं मिली तो परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी. जांच के बाद मामले का खुलासा करने की बात पुलिस कर रही है

पुलिस ने कही ये बात

इस पूरे मामले में एएसपी विमल वैश का कहना है कि बुधवार रात 4 बच्चों के माता-पिता ने थाने में आकर छात्राओं के लापता होने की शिकायत की थी. सभी 9वीं कक्षा की छात्राएं है. पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज कर लिया. बच्चियों को खोजने टीम भेजी गई. फिलहाल बच्चियों के रायपुर में होने की बात सामने आई है. पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये है पूरा मामला

बताया गया है कि बालक हाईस्कूल रोड निवासी दो छात्रा और बिजली ऑफिस के पास रहने वाली एक छात्रा सहित 4 छात्राएं बुधवार सुबह 11.30 स्कूल जाने के लिए ऩिकली थी, लेकिन सभी स्कूल पहुंची नहीं. टीचर ने स्कूल नहीं आने के पर परिजनों को फोन कर जानकारी मांगी.

स्कूल से फोन आने के बाद परिजनों को बच्ची के गुम होने की खबर मिली. फिर इस मामले को शिकायत परिजनों ने पुलिस से की.  थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि परिजनों का बयान दर्ज किया गया है. उन्होने बताया कि बुधवार को स्कूल में साइकिल वितरण किया जाना था. जब सभी छात्राएं स्कूल नहीं पहुंची तो उनकी पतासाजी की गई. सभी शासकीय कन्या हायर सेकेन्डरी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्राएं है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

नेगेटिव पब्लिसिटी का खामियाजा, बीजेपी की बनाई सभी समितियों को भंग करेगी कांग्रेस 

गिरफ्तारी से बचने निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता का नया पैतरा, लेटर में EOW को लिखी ये बात 

 

 
First published: July 18, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...