अपना शहर चुनें

States

सीएम ने दी बेतेमरा को 150 करोड़ रुपए से अधिक के निर्माण कार्यों की सौगात

फाइल फोटो
फाइल फोटो

छत्तीसगढ़ के मुखिया डॉ. रमन सिंह शनिवार को बेमेतरा जिले के दौरे पर रहे. सीएम जिले में 131 करोड़ 47 लाख रुपए की लागत के विभिन्न कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुखिया डॉ. रमन सिंह शनिवार को बेमेतरा जिले के दौरे पर रहे. सीएम जिले में 131 करोड़ 47 लाख रुपए की लागत के विभिन्न कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया. इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री ने 4 सिटी बस और 21 करोड़ की कंक्रीट सड़क की सौगात भी दी.

जिला मुख्यालय के बेसिक स्कूल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री इन विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया. इनमें बेमेतरा का नवनिर्मित कलेक्टर कार्यालय भवन, जिला पंचायत भवन, जिला पंचायत संसाधन भवन, ट्रांजेक्शन भवन, सर्किट हाउस प्रमुख हैं. मुख्‍यमंत्री ने नवनिर्मित कलेक्टोरेट भवन की तारीफ भी की.

लोकार्पण और भूमिपूजन कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा में मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि दुर्ग और बेमेतरा में गायों की मौत के मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि कहा हम हर गौशाला की जांच कराएंगे, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो.



आपको बता दें कि गायों की मौत की घटना के बाद सीएम डॉ. रमन सिंह बेमेतरा पहुंचे थे. दुर्ग से गिरफ्तार भाजपा नेता हरीश वर्मा ही बेमेतरा में गौशालाओं का संचालन कर रहा था. बेमेतरा में भी गायों की लाशों को छुपाकर रखा गया था. यहां करीब 100 गायों की मौत हुई है. सीएम की कड़ी कार्रवाई के बयान के कुछ मिनटों बाद ही बेमेतरा के पशु उपसंचालक सहित 5 डाक्टरों को निलबित भी कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज