अपना शहर चुनें

States

जनदर्शन में अपनी समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीणों से नहीं मिले कलेक्टर

मामले में जानकारी देते बेमेतरा एसपी डी. के. गर्ग
मामले में जानकारी देते बेमेतरा एसपी डी. के. गर्ग

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में ग्राम घिवरी के ग्रामीणों को जनदर्शन में कलेक्टर से मिलने और पानी की मांग करना महंगा पड़ गया. दरअसल, जनदर्शन में पहुंचेे ग्रामीणों से कलेक्टर ने मुलाकात करने से ही साफ मना कर दिया. इससे नाराज ग्रामीणों ने कार्यक्रम स्थल पर जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में ग्राम घिवरी के ग्रामीणों को जनदर्शन में कलेक्टर से मिलने और पानी की मांग करना महंगा पड़ गया. दरअसल, जनदर्शन में पहुंचेे ग्रामीणों से कलेक्टर ने मुलाकात करने से ही साफ मना कर दिया. इससे नाराज ग्रामीणों ने कार्यक्रम स्थल पर जमकर हंगामा किया.

इसके बाद ग्रामीणों को साथ लेकर आए जनपद सदस्य समेत 10 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर दिया गया. जिला नजीर की रिपोर्ट पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि ग्रामीणों पर शांति भंग करने और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है. मालूम हो कि इस सिलसिले में बीते मंगलवार को भी कलेक्टर जनदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने पीने की पानी की मांग करने आए थे. हालांकि ग्रामीण इससे पहले भी कई बार अपनी समस्याओं को लेकर कलेक्टर को आवेदन दे चुके हैं.



वहीं मामले में बेमेतरा एसपी डी. के. गर्ग ने कहा कि जनदर्शन के दौरान कलेक्टर ने तीन लोगों से मिलने की बात कही थी, लेकिन ग्रामीण सभी के सामने कलेक्टर को आवेदन देना चाहते थे. इस पर कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने बाहर आकर ग्रामीणों से मिलने से मना कर दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज