• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh: बेमेतरा में फिर COVID-19 की दस्तक, 12वीं की 6 छात्राएं पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Chhattisgarh: बेमेतरा में फिर COVID-19 की दस्तक, 12वीं की 6 छात्राएं पॉजिटिव, मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में फिर कोरोना की दस्तक. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में फिर कोरोना की दस्तक. (सांकेतिक तस्वीर)

Bemetara News: छत्तीसगढ़ के बेमेरता जिले में एक बार फिर कोरोना (COVID-19) ने दस्तक दे दी है. साजा की 6 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • Share this:

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक बार फिर कोरोना (COVID-19) के परेशान करने वाले आंकड़े सामने आए हैं. बेमेतरा (Bemetara) में फिर कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है. जिले के एक स्कूल के बच्चों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 12वीं कक्षा की 6 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. छात्रों के पाज़ीटिव आने से साजा में मचा हड़कंप मच गया है. इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. जानकारी के मुताबित. स्कूल के 36 छात्रों के सैंपल लिए गए थे. उनमें से 06 बच्चे पॉजिटिव निकले हैं. कलेक्टर विलास भोसकर संदीपन ने इसकी पुष्टि की है.

बेमेतरा में लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है. साजा के एक स्कूल में पढ़ने वाली 6 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. बताया जा रहा है कि 12वीं क्लास की 36 छात्राओं का सैंपल लिया गया था. इसमें से 6 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

विभाग में मचा हड़कंप

छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद साजा में हड़कंप मचा हुआ है. बेमेतरा कलेक्टर विलास भोसकर संदीपन ने बताया कि छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लिहाजा मंगलवार को पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जाएगा. साथ ही स्कूल की बाकी  छात्राओं की सैंपलिंग ली जाएगी. जिले में महीने भर से कोई पॉजिटिव केस नहीं आ रहे थे. इसके बाद स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं का सैंपल लिया जा रहा था. छात्राओं के पॉजिटिव मिलने के बार फिर से कोरोना ने  बेमेतरा में दस्तक दे दी है.

पूर्व मंत्री ने की खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के पूर्व परिवहन मंत्री रजिंदरपाल सिंह भाटिया ने रविवार को खुदकुशी कर ली. रजिंदरपाल सिंह ने अपने घर में फांसी लगा ली. पुलिस का कहना है कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. बीमारी से परेशानी की बात कही जा रही है. राजनांदगांव जिले की खुज्जी विधानसभा क्षेत्र से रजिंदरपाल सिंह भाटिया तीन बार विधायक रहे. रमन सरकार के पहले कार्यकाल में रजिंदरपाल सिंह भाटिया को मंत्री पद दिया गया था. बाद में उन्हें मंत्री पद से हटाया गया और सीएसआईडीसी के चेयरमैन बना दिया गया था.

ये भी पढ़ें: टीएस सिंहदेव के दिल्ली दौरे पर रमन सिंह ने कसा तंज, CM भूपेश बघेल बोले- ‘ख्याली पुलाव ना पकाएं’
रजिंदरपाल सिंह भाटिया राजनांदगांव के छुरिया इलाके में अपने छोटे भाई के साथ रहते थे. रविवार की शाम वो घर पर अकेले थे. इस दौरान उन्होंने खुदकुशी कर ली. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज