बहन से अश्लील हरकत करना चाहता था भाई, घरवालों ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: September 7, 2019, 5:58 PM IST
बहन से अश्लील हरकत करना चाहता था भाई, घरवालों ने सुपारी देकर करवा दी हत्या
फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

गिरफ्तार आरोपियों में पत्नी और बहन भी शामिल है. मृतक की हरकतों से परेशान होकर हत्या करवाने की बात आरोपियों ने कही है.

  • Share this:
बेमेतरा. बेरला (Berla) इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सुलझा लिया है. बता दें,  6 अगस्त को ग्राम बहेरा में मिली एक अज्ञात शख्स की लाश (Dead Body) मिली थी. पुलिस की जांच में ये पूरा मामला हत्या का निकला. इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में परत-दर-परत का अर्थ आरोपियों ने पूरी घटना पुलिस के सामने रख दी. आरोप है मृतक अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था और बहन (Sister) के साथ दुष्कर्म (Rape) की भी कोशिश की थी. कुछ साल पहले उसने अपने पिता की भी हत्या कर दी थी. गिरफ्तार आरोपियों में मृतक की पत्नी (Wife) और बहन भी शामिल है. मृतक की हरकतों से परेशान होकर हत्या करवाने की बात आरोपियों ने कही है.

ऐसे हुआ पुलिस को परिवार वालों पर शक

पुलिस के मुताबिक पुल के नीचे नहर में एक अज्ञात शख्स की लाश मिली थी, उसकी शिनाख्त 9 अगस्त को पप्पू उर्फ सुरेंद्र यदु के रूप में हुई थी. परिजन ने हाथ में लिखे एस (S) अक्षर और कपड़ों से मृतक की शिनाख्त की थी. इसके बाद परिजन शव को अपने साथ नहीं ले गए थे. इससे पुलिस को संदेह होने लगा था. पुलिस को मेकाहारा अस्पताल से मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर में लगी चोट बताई गई थी. शरीर के अन्य हिस्से में भी चोट थे.

शराब पीकर मारपीट करता था पप्पू!

जानकारी के मुताबिक, मृतक पप्पू यदु शराब पीने का आदी था. इसके बाद वो अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था. तंग आकर उसकी पत्नी दीपा अपनी ननद रंजना के पास भिलाई चली गई थी. इसके बाद रंजना ने गांव के गुलजारी को फोन कर जानकारी दी कि उसका भाई पप्पू तुमसे रंजिश रखता है. वो किसी भी दिन उसकी हत्या कर सकता है. इसके बाद रंजना ने गुलजारी को अपने भाई पप्पू को रास्ते से हटाने के बारे में बताया. उससे कहा वो भिलाई से दो व्यक्ति को उसके पास भेज रही है, उन्हें पप्पू की पहचान करा देना. इसके बाद दो लोग गुलजारी के पास पहुंचे थे.

chhattisagrh, bemetara, contact killing, supari killing, contact killing in bemetara, supari killing in bemetara, brother raped sister, brother tried to rape sister, sister killed brother, crime news, bemetara crime news, छत्तीसगढ़, बेमेतरा, बेमेतरा क्राइम न्यूज, बेमेतरा में सुपारी किलिंग, सुपारी किलिंग, भाई ने की बहन से रेप की कोशिश, रेप की कोशिश, बहन ने की भाई की हत्या, attempt to rape, क्राइम न्यूज, बेमेतरा क्राइम न्यूज
पप्पू की हरकतों से परेशान होकर उसके घरवालों ने उसकी हत्या करवा दी. (Demo pic)


पिता की भी की थी हत्या
Loading...

पप्पू यदु बचपन से ही झगड़ालू प्रवृत्ति का था. तकरीबन 12 साल पहले पप्पू का किसी बात को लेकर अपने पिता से विवाद हो गया और उसने पत्थर से कुचल कर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेजा गया था. सुधार गृह से लौटने के बाद परिजन ने उसकी शादी करा दी. शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और पत्नी मायके चली गई. इसके बाद सात साल पहले पप्पू ने दीपा बंजारे नामक युवती से प्रेम विवाह किया था और मोहरेंगा में रहने लगा था. बताते हैं कि पप्पू पत्नी से आए दिन विवाद करता और बात-बात पर मारपीट करता था.

पड़ोसी से बात करते देखकर करने लगा था शक
पुलिस के अनुसार वारदात के एक माह पहले पप्पू की बहन रंजना ने गांव के गुलजारी देवांगन के मोबाइल पर कॉल किया और दीपा से बात कराने को कहा. गुलजारी ने दीपा के घर जाकर उससे बता कराई. बातचीत के दौरान मौके पर पप्पू पहुंंच गया. गुलजारी को घर में देखकर आग बबूला हो गया. गुलजारी के सामने ही उसने दीपा की बेरहमी से पिटाई कर दी. दीपा बुरी तरह घायल हो गई. फिर 112 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया गया. दीपा को इलाज के लिए नंदिनी ले जाया गया. इलाज के बाद रंजना उसे अपने साथ भिलाई ले गई. इसके बाद पप्पू ने गुलजारी के साथ विवाद किया कि दीपा उसके कारण चली गई. गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. इसके कुछ दिनों के बाद गुलजारी के ट्रैक्टर में रात में किसी ने आग लगा दी. गुलजारी को शक हुआ, लेकिन पप्पू की आदतों और बचपन में पिता की हत्या करने के कारण डर के कारण कुछ नहीं कर पाया.

बहन से भी मारपीट

27 जुलाई को जब पप्पू अपने बहन के यहां भिलाई गया तो वहां भी अपनी पत्नी को देखते ही आग बबूला हो गया और गाली-गलौज कर मारपीट की. उसी समय उसकी बहन रंजना काम से लौटी, उसने बीच-बचाव किया. पप्पू ने उसकी भी पिटाई कर दी. फिर मोहरेंगा लौट आया. तंग आ चुके परिजन ने पप्पू को निपटाने की योजना बनाकर वारदात को अंजाम तक पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ें: 

दोस्तों के साथ नहाने गया 13 साल का छात्र खारुन नदी में डूबा, तलाश जारी 

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले 24 घंटों में कई शहरों में हो सकती है भारी बारिश

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...