महिला के साथ बनाना चाहता था अवैध संबंध, मना करने पर कर दी निर्मम हत्या

हालांकि वारदात के बाद से ही पुलिस को आरोपी पर शक था. पतासाजी करने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

News18 Chhattisgarh
Updated: June 15, 2019, 11:38 AM IST
महिला के साथ बनाना चाहता था अवैध संबंध, मना करने पर कर दी निर्मम हत्या
बेमेतरा में इस वजह से एक महिला की हत्या कर दी गई.
News18 Chhattisgarh
Updated: June 15, 2019, 11:38 AM IST
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में हुए कत्ल के एक मसले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के मुताबिक ने एक युवक सिर्फ इसलिए महिला की हत्या की दी क्योकि उसने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. तैश में आकर युवक ने बड़े ही बेरहमी से महिला की हत्या की दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला के जेवर भी निकाल ले गया था और हत्या को लूट की शक्ल देने की कोशिश की. हालांकि वारदात के बाद से ही पुलिस को आरोपी पर शक था. पतासाजी करने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

रॉड से हमला कर उतारा मौत के घाट

बेमेतरा में नादघाट पुलिस ने 20 जनवरी की दरमियानी रात हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला के पड़ोस में रहने वाला एक युवक निकला है. जानकारी के मुताबिक जिसने महिला के साथ गलत काम करने की नियत से घटना को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि घटना के दिन आरोपी मृतिका को लेकर उसके रिश्तेदार के घर गया था. वापस लौटने के दौरान आरोपी ने महिला को अपने साथ बाइक से लाया जिसके बाद आरोपी मन ही मन उसके से संबंध बनाने की सोची. इसी नियत से रात को महिला के घर गया क्योंकि महिला आरोपी को जानती थी उसने दरवाजा खोल दिया. इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की.
किया इंकार मिली मौत

जानकारी के मुताबिक प्रेमकुमारी गौकरण सोनवानी के साथ बाइक में बैठकर ग्राम सेन्दरी भाठापारा दशगात्र कार्यक्रम में गई थी. वापस लौटने के बाद युवक ने महिला से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. महिला के इनकार करने और पुलिस में शिकायत करने के बात कहने पर आरोपी ने पास में ही रखे लोहे के रॉड से महिला पर हमला कर दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के स्वरूप को बदलने के लिए आरोपी ने महिला के जेवर को निकाल लिए और उसे लूट का रूप देने की कोशिश की. आरोपी ने हत्या कर जेवर एनीकेट में फेंक दिया था. हालांकि हत्या के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. आसपास में पतासाजी करने के बाद आरोपी की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया है.

 

ये भी पढ़ें: अपने जिंदा होने का सबूत लिए सालों से भटक रहे ये बुजुर्ग 
ये भी पढ़ें: झूठे आंकड़ों के सहारे वाहवाही, सरकार की इस 'खास' योजना को पलीता लगा रहे बीजापुर के अधिकारी  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...