लाइव टीवी

पत्नी और 1 साल के बच्चे का मर्डर, पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: December 13, 2019, 2:01 PM IST
पत्नी और 1 साल के बच्चे का मर्डर, पति फरार, जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Demo Pic)

नांदघाट इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. एक महिला और उसकी एक साल की बच्ची की हत्या (Murder) कर दी गई है. इस वारदात के बाद महिला का पति मौके से फरार हो गया है. पति को ही हत्या का मुख्य आरोपी माना जा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने महिला और बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. नांदघाट इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

तेजधार हथियार से वार

मिली जानकारी के मुताबिक बेमेतरा के नांदघाट थाना के संबलपुर (हीरापुर) क्षेत्र में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या करने का गंभीर मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने धारदार हथियार से हमला कर महिलाऔर बच्चे की हत्या की है. इस जानलेवा हमले में महिला और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है. नांदघाट थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. मामले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

खुदकुशी की खबर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति ने हत्या के बाद खुदकुशी की भी कोशिश की है. बताया जा रहा है कि युवक किसी जहरीले चीज का सेवन कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नवागढ़ उप स्वास्थ्य केंद्र में ये शख्स भर्ती है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

महिला ने खुद को लगाई आग, 90 फीसदी जली, ससुराल पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप फोन पर ज्यादा बात करती थी बीवी, पति ने सिर पर दे मारा सिलेंडर, हत्या के बाद सीधे पहुंचा थाने 

एक टिक टॉक वीडियो बना दो बहनों के हत्या की वजह, पति निकला आरोपी   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 1:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर