Home /News /chhattisgarh /

बेमेतरा में मिला बुजुर्ग का शव, हत्या की आशंका

बेमेतरा में मिला बुजुर्ग का शव, हत्या की आशंका

murder

murder

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर ग्राम बारगांव में सुबह-सुबह एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई.

    छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर ग्राम बारगांव में सुबह-सुबह एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. बुजुर्ग का शव तालाब के किनारे पड़ा मिला. ग्रामीणों ने समीप जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. बुजुर्ग को किसी ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था.

    ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने में दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज अज्ञात आरोपी के बारे में पतासाजी कर रही है. मृतक का नाम लालाराम साहू 60 साल बताया जा रहा. वह रोज की तरह शुक्रवार की सुबह भी शौच के लिए तालाब की तरफ गया था.

    आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान अज्ञात ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. गांव के किसी भी व्यक्ति ने बुजुर्ग पर हमला होते या आरोपी को भागते हुए नहीं देखा. इससे किसी जान पहचान वाले ने या किसी ग्रामीण ने हत्या की है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर