महज 18 हजार रुपयों के लिए 2 नौकरों ने मिलकर कर दी मालिक की हत्या

सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला पुलिस का दावा है कि साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत माटरा में योगेश वर्मा की महज 18 हजार रुपये के लिए उनके 2 नौकरों ने मिलकर हत्या कर दी है.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला पुलिस का दावा है कि साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत माटरा में योगेश वर्मा की महज 18 हजार रुपये के लिए उनके 2 नौकरों ने मिलकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद शव बेरला थाना क्षेत्र के बारगांव हाई स्कूल के अधूरे सैप्टिक टैंक में फेक आरोपी फरार हो गए. साजा पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है. योगेश वर्मा अपने घर से बीते 16 जून को रात 9 बजे मोटरसायकल से निकले और रात भर नहीं आए.  इसके बाद परिजनों ने आसपास में पता लगाया, लेकिन कोई पता नहीं चलने पर साजा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

योगेश के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि परिचितों ने अंतिम बार मेरे पुत्र को गांव के छत्रपाल वर्मा एवम कुलेश्वर के साथ जाते देखा है, जो उसके यहां नौकरी करते हैं. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई और सम्बन्धितों से पूछताछ की तो उन्होंने गुनाह कबूल कर लिया और महज 18 हजार रुपये के कारण हत्या करना बताया और मोटसाइकिल को नदी में फेकना बताया.

पुलिस ने लगाया पता
लापता युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या और अपराधिक साजिस रचने के मामले में अपराध दर्ज कर छत्रपाल वर्मा कुलेश्वर पटेल को गिरफ्तार किया. वह मृतक योगेश के मोटरसाइकिल को जितेंद्र पटेल के कब्जे से बरामद करने पर उसके खिलाफ मामला कायम कर गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है. बेमेतरा एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.