नशे का इंजेक्शन देकर नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

News18 Chhattisgarh
Updated: August 26, 2019, 4:01 PM IST
नशे का इंजेक्शन देकर नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में नाबालिग लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में नाबालिग लड़की से गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में नाबालिग लड़की से गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस (Police) ने एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. घटना बेमेतरा के साजा नगर पंचायत की है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़िता को नशे का इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप की वारदात (Crime) को अंजाम दिया. पीड़ित के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपियों पर पुलिस ने कार्रवाई की है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल दाखिल कर दिया गया है.

बेमेतरा पुलिस (Bemetara Police) से मिली जानकारी के मुताबिक साजा नगर पंचायत क्षेत्र में बीते 23 अगस्त को आरोपियों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया है. मामले में एक नाबालिग और साजा के ही रहने वाले मुकेश निर्मलकर को आरोपी बनाया गया है. साजा पुलिस थाने (Police Station) में ही मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे और एफआईआर (FIR) दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की.

अपहरण मामले में दो अन्य आरोपी गिरफ्तार
साजा थाने में ही एक नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. के गुम होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी. साजा थाने में बीते 23 अगस्त की शाम को उक्त नाबालिग के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसके बाद 24 अगस्त को वो नाबालिग अनिकेश श्रवण और मोनू साहू के साथ मिली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की. इस मामले में भी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें भी पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल दाखिल कर दिया गया है. बेमेतरा में इस तरह की वारदात के बाद से चर्चाओं का दौर गर्म है.

ये भी पढ़ें: 8 लाख रुपये के हीरे की तस्करी की फिराक में 4 आरोपी गिरफ्तार, तस्करों तक ऐसे पहुंची पुलिस 

ये भी पढ़ें: नक्सल समस्या पर अमित शाह ने दिल्ली में बनाई रणनीति, छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...