अपना शहर चुनें

States

अपनी समस्याओं को लेकर सैकड़ों छात्र छात्राएं पहुंचे कलेक्ट्रेट

अपनी समस्याओं को लेकर सैकड़ों छात्र छात्राएं पहुंचे कलेक्ट्रेट
अपनी समस्याओं को लेकर सैकड़ों छात्र छात्राएं पहुंचे कलेक्ट्रेट

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बालसमुंद में पढ़ने वाले ग्राम भोथीडीह के सैकड़ों छात्र छात्राएं बेमेतरा कलेक्ट्रेट पहुंचे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बालसमुंद में पढ़ने वाले ग्राम भोथीडीह के सैकड़ों छात्र छात्राएं बेमेतरा कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां उन्होंने कलेक्टर से अपनी समस्याओं के बारे में बताया.

छात्रों का कहना है कि वे सभी छात्र-छात्राएं बालसमुंद में पढ़ाई करते हैं जबकि उनका गांव भोथीडीह है. वहां से वे पढ़ाई करने के लिए हर दिन 5 किलोमीटर दूर चलकर स्कूल आते हैं. इसमें उन्हें 2 किलोमीटर कच्ची सड़क का सफर तय करना पड़ता है, जिसपर बारिश के दिनों में हमेशा कीचड़ जमा रहता है.

लोगों का आवागमन हुआ मुश्किल



इस कारण उनका और बाकी लोगों का सड़क पर पैदल चलना मुश्किल हो जाता है. ऐसी स्थिति में छात्र कभी भी समय पर स्कूल नहीं पहुंच पाते हैं. कई बार तो उन्हें उलटे पांव घर वापस लौटना पड़ता. इस कारण उन्हें घर लौटने में देर शाम हो जाती है.
कलेक्टर से लगाई गुहार

छात्रों ने कलेक्टर से शिकायत करते हुए सड़क पर मुरम डालकर उसे लोगों के आवागमन के लायक बनाने की गुहार लगाई है.

बता दें कि ग्राम भोथीडीह के ग्रामीणों द्वारा कई बार सड़क की मरम्मत करने को लेकर शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन मामले में अभी तक किसी ने सुध तक लेना जरूरी नहीं समझा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज