Home /News /chhattisgarh /

सनकी पति ने पत्नी से कहा- 'मुझसे कितना प्यार करती हो, साबित करो', फिर पहुंच गया जेल

सनकी पति ने पत्नी से कहा- 'मुझसे कितना प्यार करती हो, साबित करो', फिर पहुंच गया जेल

 बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की जबरदस्ती कीटनाशक पिला दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की जबरदस्ती कीटनाशक पिला दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chhattisgarh News: छतीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की जबरदस्ती कीटनाशक पिला दिया. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 307( हत्या के प्रयास) में केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले अपनी पत्नी से पूछा कि वो उससे कितना प्यार करती है. इसके बाद जब पत्नी ने जवाब दिया कि बहुत सारा. महिला के इतना बोलते ही पति ने उसे कीटनाशक पिला दिया.

अधिक पढ़ें ...

    बेमेतरा. छतीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की जबरदस्ती कीटनाशक पिला दिया. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले अपनी पत्नी से  पूछा कि वो उससे कितना प्यार करता है. इसके बाद जब पत्नी ने जवाब दिया कि बहुत सारा, तब पति ने कहा कि सबूत दो. पति की ऐसी बात सुनकर पत्नी ने पूछा कि क्या सबूत चाहिए. महिला के इतना बोलते ही पति ने उसका मुंह पकड़कर कीटनाशक दवा पिला दिया.

     घटना 25 नवंबर की है. इस दिन महिला घर में खाना बना रही थी कि तभी उसका पति यशवंत टंडन कहीं बाहर से घूमकर आया. घर आते ही वो अपनी पत्नी उमा से बोला कि तुम मुझसे कितना प्यार करती हो और इसे तुमको साबित भी करना पड़ेगा. फिर यशवंत उमा को कमरे के अंदर ले गया और कीटनाशक दवा को उमा के मुंह में डाल दिया. इस दौरान घर में कोई मौजूद नहीं था.

    घर के आसपास के लोग जब उमा के घर आए तब उन्हें सारी बातों की जानकारी मिली. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 307( हत्या के प्रयास) में केस दर्ज किया है. यशवंत फिलहाल पुलिस के गिरफ्त में है.

    Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh news live, Crime News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर