लाइव टीवी

बेमेतरा में पति, पत्नी और बच्चे की हत्या, 2 घायल, जांच में जुटी पुलिस
Bemetara News in Hindi

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: January 29, 2020, 3:34 PM IST
बेमेतरा में पति, पत्नी और बच्चे की हत्या, 2 घायल, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस मामले की जांच कर रही है . (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले के नवागढ़ (Navagarh) में हिंसा की बड़ी वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले के नवागढ़ (Navagarh) में हिंसा की बड़ी वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. नवागढ़ के रनबोड़ गांव में एक परिवार पर जानलेवा हमला किया गया है, जिसमें पति, पत्नी और उनके बच्चे की मौके पर ही मौत (Death) हो गई है. जबकि 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए नवागढ़ उपस्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक नवागढ़ के रनबोड़ गांव में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. मंगलवार को विवाद इतना बढ़ गया कि वो हिंसक रूप ले लिया. बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में संतु साहू, उसकी पत्नी और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं. सूचना के बाद बेमेतरा पुलिस के आला अफसर भी घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं. जांच जारी है. जल्द ही मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सकती है.

राज्यपाल का दौरा
बता दें कि बेमेतरा में 30 जनवरी को त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस का दौरा है. राज्यपाल के कार्यक्रम की तैयारियां चल रही हैं. नवागढ़ थाना क्षेत्र में ही कार्यक्रम होने के कारण पुलिस बल वहां तैनात था. ऐसे में वारदात की सूचना के बाद वहां से बल को घटना स्थल रनबोड़ गांव रवाना किया गया. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़: वोट के लालच में प्रत्याशी ने बांटे थे गिफ्ट, हार पर बौखलाया तो वोटर्स ने लौटाए सामान 

गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम से लौट रही नाबालिग का अपहरण कर रेप, 6 आरोपी गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर