अपना शहर चुनें

States

अजीत जोगी की आम सभा में बीजेपी के कई दिग्गजों ने थामा जोगी कांग्रेस का दामन

अजीत जोगी की आम सभा में बीजेपी के कई दिग्गजों ने थामा जोगी कांग्रेस का दामन
अजीत जोगी की आम सभा में बीजेपी के कई दिग्गजों ने थामा जोगी कांग्रेस का दामन

छत्तीसगढ़ में बेमेतरा के दाढ़ी पहुंचे जोगी के मंच पर बीजेपी के दिग्गज नेता हरिकिशन कुर्रे, साधराय मधुकर और तिलक घोष जैसे नेताओं ने बीजेपी छोड़कर जोगी कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी जिले के दाढ़ी पहुंचे, जहां उन्होंने उपस्थित आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान बीजेपी के कई दिग्गजों ने जोगी के मंच को साझा कर नए राजनीतिक समीकरणों को भी खड़ा कर दिया है. आपको बता दें कि जोगी के मंच पर बीजेपी के दिग्गज नेता हरिकिशन कुर्रे, साधराय मधुकर और तिलक घोष जैसे नेता बीजेपी छोड़कर जोगी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

वहीं आम सभा को संबोधित करते हुए अजीत जोगी ने कहा कि आज सत्य की जीत हुई है. उन्होंने कहा कि मैं आदिवासी हूं. साथ ही उन्होंने इस दौरान जनता संबोधित करते हुए कहा कि आज की भीड़ जोगी कांग्रेस के आगाज को बता रहा है.

इधर, मीडिया से बातचीत करते हुए पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि कोर्ट का फैसला सत्य की जीत है, तो वहीं भूपेश बघेल के फैसले को रमन सरकार की सांठगांठ बताने पर कहा कि यह कोर्ट की अवमानना है.



अजीत जोगी ने कहा कि आज किसान सम्मेलन का बहुत बड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें आज बीजेपी सरकार को छत्तीसगढ़ से हटाने का संकल्प लिया गया है. जोगी का कहना है कि अब ये पक्का हो चुका है कि प्रदेश से बीजेपी सरकार की विदाई होगी और छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस की सरकार बनेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज