बेमेतरा में बेटों ने की अपने ही पिता की हत्या, जुर्म छुपाने किया ये काम

पुलिस के मुताबिक अपराध की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहे थे.

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 7, 2019, 12:45 PM IST
बेमेतरा में बेटों ने की अपने ही पिता की हत्या, जुर्म छुपाने किया ये काम
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बेटों पर अपने ही पिता की हत्या का आरोप लगा है.
Komal Singh Rajput
Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 7, 2019, 12:45 PM IST
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बेटों पर अपने ही पिता की हत्या का आरोप लगा है. बेमेतरा के नवागढ़ में ये मामला सामने आया है. आरोप लगा है कि जमीन विवाद के चलते बेटों ने अपने ही पिता की हत्या की है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिवार वालों के साथ ही आस पास के लोगों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक अपराध की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को आरोपियों पर शक हुआ. पुलिस की पेट्रोलिंग टीम के एक जवान ने आरोपी बेटों को रोकने की कोशिश की. इसपर आरोपी अपने ही पिता का शव फेंककर भागने की कोशिश करने लगे. इसके बाद पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए आगे की कार्रवाई की.

एक गिरफ्तार, एक की तलाश जारी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शव को फेंकने के बाद भागते वक्त आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक अन्य आरोपी बेटा भाग गया, उसकी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद के चलते दोनों बेटों ने मिलकर पिता की हत्या की. बहरहाल पुलिस विवेचना के बाद इस मामले की पूरी जानकारी देने की बात कह रही है. मामले से जुड़ हर पक्ष से पूछताछ की जा रही है.

कुछ दिन पहले हुई थी ये घटना
बता दें कि बेमेतरा जिले में बीते 25 जुलाई को दुष्कर्म का एक हैरान करने वाला मामला भी सामने आया था. इसमें रेप का आरोप बाप और बेटे पर लगा था. एक युवती ने पिता और उसके पुत्र पर शांदी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था. वारदात के बाद पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट लिखाई. इस मामले में भी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें: सुषमा स्वराज के निधन पर CM भूपेश बघेल ने जताया दु:ख, डॉ. रमन ने लिखी ये बात 
Loading...

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस ने कवर्धा में नगरीय निकाय चुनाव की शुरू की तैयारी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...