अपना शहर चुनें

States

बेमेतरा: नवरात्रि में इस भक्त ने जलाई PM मोदी के नाम की ज्योति कलश

बेमेतरा से 10 किलोमीटर दूर ग्राम सडी में माता के मंदिर में इस बार भक्तों ने 10721 ज्योति कलश जलाए हैं. इनमें से 4578 नंबर का ज्योति कलश कुछ खास है.

  • Share this:
नवरात्रि और लोकसभा चुनाव का माहौल संयोग ही है. संयोग भी ऐसा कि नवरात्रि के इस मौके पर मंदिरों में ज्योति कलश जलाए जा रहे हैं. इसमें खास बात ये है कि बमेतेरा के एक भक्त और मोदी समर्थक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से ज्योति कलश माता के दर में प्रज्वलित की है. बेमेतरा के छोटे-बड़े सभी मंदिरों में मनोकामना ज्योति कलश भक्तों द्वारा जलाए जा रहे हैं.

लिहाजा, इसी क्रम में बेमेतरा से 10 किलोमीटर दूर ग्राम सडी में माता के मंदिर में इस बार भक्तों ने 10721 ज्योति कलश जलाए हैं. इनमें से 4578 नंबर का ज्योति कलश कुछ खास है. क्योंकि एक भक्त ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से जलवाया है, जिसकी जमकर चर्चा भी हो रही है. बता दें कि पास ही के ग्राम बैजलपुर के मोबाइल दुकान संचालक झारन लाल साहू ने पीएम मोदी के नाम का एक ज्योति कलश जलाया है. वह पेशे से किसान है, लेकिन वह चाहता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री बने.

इस ज्योति कलश की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मिलने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है. मंदिर आने वाले भक्त भी इसकी जानकारी बराबर ले रहे हैं. वहीं जिले में इसकी चर्चा होने के बाद इस पर राजनीति भी काफी हो रही है. बीजेपी और कांग्रेस के अपने-अपने तर्क हैं. एक तरफ बीजेपी इसे प्रधानमंत्री की पॉपुलर्टी करार दे रही है, तो वहीं कांग्रेस इसे धर्म की आड़ में राजनीति करने की बात बता रही है.



बता दें कि माता रानी की दरबार में हर मनोकामना पूरी होती है. अब देखने वाली बात होगी कि माता रानी की कृपा क्या वाकई में प्रधानमंत्री मोदी पर बरसती है या नहीं. खैर ये तो चुनाव के बाद ही पता चल जाएगा.
ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव: सीएम भूपेश बघेल के सहारे ही छत्तीसगढ़ में मिशन-11 फतेह करेगी कांग्रेस? 

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: अब छत्तीसगढ़ की राजनीति में 'भगोड़े' की एंट्री, बीजेपी की मुश्किलें बढ़ीं 

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों पर मैदान में हैं 166 उम्मीदवार, बीजेपी-कांग्रेस में सीधा मुकाबला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज