अपना शहर चुनें

States

बेमेतरा: मयखानों पर उमड़ी भीड़, 4 दिन में बिकी 7 करोड़ रुपये की शराब

शराब की दुकान पर लगी भीड़
शराब की दुकान पर लगी भीड़

बेमेतरा जिले में औसतन 60 लाख रुपये की शराब की बिक्री होती है, लेकिन होली के नजदीक आते ही इसकी बिक्री में 3 लाख तक की बढ़ोत्तरी हो जाती है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. होली के त्योहार से पहले शराबियों ने भी शराब लेने के लिए मयखानों में टूट पड़े. भक्तों की भीड़ भले ही देवालयों में न हो, लेकिन जिले के मयखानों में शराब के चाहने वालों की भीड़ हर वक्त देखने को मिल रही है. तमाम दिक्कतों के बावजूद शराबी शराब लेने से परहेज नहीं कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार बेमेतरा जिले में औसतन 60 लाख रुपये की शराब की बिक्री होती है, लेकिन होली के नजदीक आते ही इसकी बिक्री में 3 लाख तक की बढ़ोत्तरी हो जाती है. इतनी भारी संख्या में शराब की बिक्री और शराब लेने वालों की संख्या में हुए इजाफे के बाद आबकारी विभाग और न ही पुलिस द्वारा कोई सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं.

यह भी पढ़ें-  होली से पहले दारू दुकान पर लगी शराबियों की भीड़, ट्रक पर ही लगाना पड़ा काउंटर



इसका नजीता यह निकला कि रोज वहां पर जमकर मारपीट औऱ लड़ाई झगड़े हो रहे हैं. भीड़ का शराब की दुकानों और आबकारी कर्मचारियों ने भी खूब फायदा उठाया और ओवर रेट में जमकर शराब की बिक्री हुई. इसके बावजूद शराब लेने वाले और शराब की बिक्री में कोई कमी नहीं आई. बताया जा रहा है कि पिछले चार दिनों में ही जिले में 7 करोड़ रुपये की शराब बिक चूकी है.
यह भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव 2019: होली से पहले सियासतदानों पर चढ़ा 'चौकिदार' का रंग

यह भी पढ़ें-  VIDEO: राजधानी में चढ़ी रंगों की खुमारी, यूथ ने इस अंदाज में मनाई होली

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज