गणेश विसर्जन के दौरान शिवनाथ नदी में डूबने से मां की मौत, बेटी की हालत नाजुक

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: September 13, 2019, 11:25 AM IST
गणेश विसर्जन के दौरान शिवनाथ नदी में डूबने से मां की मौत, बेटी की हालत नाजुक
बेटी की हालत नाजुक है, इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है. (Demo pic)

किसी तरह आस-पास के लोगों ने रस्सी के तरही बेटी को बचा लिया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

  • Share this:
बेमेतरा.  गणेश विसर्जन (Ganesh Visarjan) के दौरान शिवनाथ नदी (Shivnath River) के अमोरा घाट में एक बड़ा हादसा हो गया. मूर्ती विसर्जन (Idol immersion) के लिए घाट में आए मां और बेटी तेज बहाव में बह गए. डूबने से मां की मौत (Dead) हो गई है. किसी तरह आस-पास के लोगों ने रस्सी के तरही बेटी को बचा लिया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक (Condition Critical) बताई जा रही है. इलाजे के लिए उसे रायपुर(Raipur) रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड-10 निवासी माधुरी तिवारी अपनी बेटी नमृता तिवारी के साथ गणेश विसर्जन के लिए अमोरा घाट पहुंची थी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीएम बेमेतरा आशुतोष चतुर्वेदी, एडिशनल एसपी विमल बैस, टीआई राजेश मिश्रा एवं प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए थे.

बेटी को बचाने में गई मां की जान

बेमेतरा (Bemetara) में ग्राम अमोरा स्थित शिवनाथ नदी में गणेश विसर्जन करते समय बीटीआई कॉलोनी की माधुरी तिवारी की डूबने से मौत हो गई. घटना के संबंध में बेमेतरा सिटी कोतवाली के टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि घटना लगभग 5:30 बजे शाम की है. अपनी स्कूटी में मां-बेटी दोनों गणेश विसर्जन करने शिवनाथ नदी गए हुए थे. विसर्जन के दौरान अचानक नम्रता का पैर फिसला और वो नदी में गिर गई.

बेटी को नदी में गिरता देख उसे बचाने मां भी नदी में कूद गई. लेकिन तेज बहाव में फंस गई और बाहर नहीं आ पाई. देखते ही देखते माधुरी तिवारी गहरे पानी में डूब गई. घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग घटना स्थल पहुंचने लगे. बड़ी मशक्कत के बाद रस्सी के माध्यम से नम्रता को बचा लिया गया. वहीं दम घुटने से माधुरी तिवारी की मौत हो गई. दोनों घायल महिलाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार में माधुरी तिवारी की मौत होने की पुष्टि चिकित्सकों ने की. वहीं नम्रता को प्राथमिक उपचार के बाद सदमे में होने के कारण रायपुर मेकाहारा रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

सत्ता की तीन पारी खेल चुके पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से क्या नाराज है 'संगठन'? 

सीने पर चाकू से वार कर युवक की हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस   
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...