Home /News /chhattisgarh /

गणेश विसर्जन के दौरान शिवनाथ नदी में डूबने से मां की मौत, बेटी की हालत नाजुक

गणेश विसर्जन के दौरान शिवनाथ नदी में डूबने से मां की मौत, बेटी की हालत नाजुक

बेटी की हालत नाजुक है, इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है.  (Demo pic)

बेटी की हालत नाजुक है, इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है. (Demo pic)

किसी तरह आस-पास के लोगों ने रस्सी के तरही बेटी को बचा लिया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

    बेमेतरा.  गणेश विसर्जन (Ganesh Visarjan) के दौरान शिवनाथ नदी (Shivnath River) के अमोरा घाट में एक बड़ा हादसा हो गया. मूर्ती विसर्जन (Idol immersion) के लिए घाट में आए मां और बेटी तेज बहाव में बह गए. डूबने से मां की मौत (Dead) हो गई है. किसी तरह आस-पास के लोगों ने रस्सी के तरही बेटी को बचा लिया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक (Condition Critical) बताई जा रही है. इलाजे के लिए उसे रायपुर(Raipur) रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड-10 निवासी माधुरी तिवारी अपनी बेटी नमृता तिवारी के साथ गणेश विसर्जन के लिए अमोरा घाट पहुंची थी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीएम बेमेतरा आशुतोष चतुर्वेदी, एडिशनल एसपी विमल बैस, टीआई राजेश मिश्रा एवं प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए थे.

    बेटी को बचाने में गई मां की जान

    बेमेतरा (Bemetara) में ग्राम अमोरा स्थित शिवनाथ नदी में गणेश विसर्जन करते समय बीटीआई कॉलोनी की माधुरी तिवारी की डूबने से मौत हो गई. घटना के संबंध में बेमेतरा सिटी कोतवाली के टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि घटना लगभग 5:30 बजे शाम की है. अपनी स्कूटी में मां-बेटी दोनों गणेश विसर्जन करने शिवनाथ नदी गए हुए थे. विसर्जन के दौरान अचानक नम्रता का पैर फिसला और वो नदी में गिर गई.

    बेटी को नदी में गिरता देख उसे बचाने मां भी नदी में कूद गई. लेकिन तेज बहाव में फंस गई और बाहर नहीं आ पाई. देखते ही देखते माधुरी तिवारी गहरे पानी में डूब गई. घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग घटना स्थल पहुंचने लगे. बड़ी मशक्कत के बाद रस्सी के माध्यम से नम्रता को बचा लिया गया. वहीं दम घुटने से माधुरी तिवारी की मौत हो गई. दोनों घायल महिलाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार में माधुरी तिवारी की मौत होने की पुष्टि चिकित्सकों ने की. वहीं नम्रता को प्राथमिक उपचार के बाद सदमे में होने के कारण रायपुर मेकाहारा रेफर कर दिया गया है.

    ये भी पढ़ें: 

    सत्ता की तीन पारी खेल चुके पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से क्या नाराज है 'संगठन'? 

    सीने पर चाकू से वार कर युवक की हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस   

     

    Tags: Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर