बेमेतरा में अपने ही बच्चे को जिंदा क्यों दफनाना चाहती थी एक मां?

दो अलग-अलग घटनाओं में दो नवजात को उनकी ही मांओं द्वारा मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. एक को जहां नाले में फेंक दिया गया तो दूसरे नवजात को जिंदा दफनाने की कोशिश की गई.

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: July 3, 2019, 11:54 AM IST
बेमेतरा में अपने ही बच्चे को जिंदा क्यों दफनाना चाहती थी एक मां?
मां ने की नवजात को जिंदा मारने की कोशिश.
Komal Singh Rajput
Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: July 3, 2019, 11:54 AM IST
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली दो घटनाएं सामने आई हैं. दोनों ही मामलों में मां ने अपने बच्चों को मारने की कोशिश की है. एक मां ने बच्चे को नाले में फेंक दिया तो वहीं दूसरी ने बच्चे को जिंदा दफनाने की कोशिश की. दोनों ही मामलों में आम लोगों की सजगता से बच्चों की जान बचाई गई. फिलहाल पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

ये है मामला

आपको बता दें कि बेमेतरा के ग्राम कारेसरा में बीती रात एक कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को जान से मारने के लिए उसे नाली में फेंक दिया. बच्ची की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्ची को नाली से निकाल कर गांव के स्वास्थ्य केंद्र में ले गए. नवजात का उपचार करने के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में बच्चे को रखा गया है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

वहीं, दूसरी घटना बेमेतरा जिले के नारायणपुर मारो चौकी की है जहां एक मां ने नवजात को मारने के लिए उसे जिंदा गड्ढे में दफनाने की कोशिश की थी. आस-पास के लोगों की सजगता से बच्चे को बचाया गया. फिलहाल मां और बच्चे को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

रायपुर निगम के सामान्य सभा की बैठक में हंगामा, बीजेपी पार्षद ने सभागृह में फेंका कीचड़ 

12 घंटों से कई इलाकों में हो रही लगातार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...