Home /News /chhattisgarh /

बेमेतरा में अपने ही बच्चे को जिंदा क्यों दफनाना चाहती थी एक मां?

बेमेतरा में अपने ही बच्चे को जिंदा क्यों दफनाना चाहती थी एक मां?

मां ने की नवजात को जिंदा मारने की कोशिश.

मां ने की नवजात को जिंदा मारने की कोशिश.

दो अलग-अलग घटनाओं में दो नवजात को उनकी ही मांओं द्वारा मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. एक को जहां नाले में फेंक दिया गया तो दूसरे नवजात को जिंदा दफनाने की कोशिश की गई.

    छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली दो घटनाएं सामने आई हैं. दोनों ही मामलों में मां ने अपने बच्चों को मारने की कोशिश की है. एक मां ने बच्चे को नाले में फेंक दिया तो वहीं दूसरी ने बच्चे को जिंदा दफनाने की कोशिश की. दोनों ही मामलों में आम लोगों की सजगता से बच्चों की जान बचाई गई. फिलहाल पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

    ये है मामला

    आपको बता दें कि बेमेतरा के ग्राम कारेसरा में बीती रात एक कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को जान से मारने के लिए उसे नाली में फेंक दिया. बच्ची की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्ची को नाली से निकाल कर गांव के स्वास्थ्य केंद्र में ले गए. नवजात का उपचार करने के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में बच्चे को रखा गया है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

    वहीं, दूसरी घटना बेमेतरा जिले के नारायणपुर मारो चौकी की है जहां एक मां ने नवजात को मारने के लिए उसे जिंदा गड्ढे में दफनाने की कोशिश की थी. आस-पास के लोगों की सजगता से बच्चे को बचाया गया. फिलहाल मां और बच्चे को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें:

    रायपुर निगम के सामान्य सभा की बैठक में हंगामा, बीजेपी पार्षद ने सभागृह में फेंका कीचड़ 

    12 घंटों से कई इलाकों में हो रही लगातार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

    Tags: Chhattisgarh news

    अगली ख़बर