अपना शहर चुनें

States

गर्लफ्रेंड ने बताई सगाई की बात, बॉयफ्रेंड ने दुपट्टे से गला घोंटकर कर दी हत्या

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लाश की संदिग्ध अवस्था को देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) को भी बुलाया. युवती के परिजनों से पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे थे.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में हुए एक अंधे कत्ल (Murder) की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया है. आपको बता दें कि सोमवार सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पेड्रीतराई में एक युवती की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. आस-पास के ग्रामीणों ने पुलिस (Police) को घटना की सूचना दी. जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना टीआई राजेश मिश्रा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और वारदात की जगह का मुआयना किया. लाश की संदिग्ध अवस्था को देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) को भी बुलाया. युवती के परिजनों से पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे थे.

पूछताछ में सामने आई बात

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने युवती के शव का पंचनामा बनाया फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं मृत युवती के घर वालों से पूछताछ में पुलिस के सामने चौकाने वाली बातें आई. पुलिस को पता चला की युवती का अपने मामा के गांव में किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग लग रहा था. इस सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की. तब आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया और पुलिस के सामने पूरी वारदात बताई.



इस वजह से हुई थी हत्या
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बताया कि बीते 2 सालों से युवती के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था. घटना के दिन फोन करके युवती ने युवक को मिलने के लिए बुलाया और अपनी सगाई की बात युवक को बताया. इसके बाद युवक और युवती में कहासुनी हो गई. इसी से नाराज होकर युवक ने युवती के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट कर हत्या कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद कुछ और बातें सामने आने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: 

PHOTOS: युवा महोत्सव में कलाकारों ने दी सुआ और पंथी नृत्य की प्रस्तुति, देखें खास तस्वीरें 

फिल्म वॉर: सीएम भूपेश बघेल ने देखी 'Chhapaak', तो रमन सिंह देखने जाएंगे 'Tanhaji' 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज