Assembly Banner 2021

साल के पहले दिन बेमेतरा जिले में हत्‍या, पति ने रेता पत्‍नी का गला

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए लेकर पहुंचे परिजन.

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए लेकर पहुंचे परिजन.

छत्‍तीसगढ़ में बेमेतरा जिले के दाढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मोतिमपुर में साल के पहले दिन पति ने धारदार हथियार से गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ में बेमेतरा जिले के दाढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मोतिमपुर में साल के पहले दिन पति ने धारदार हथियार से गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई. जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. दाढ़ी पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध धारा 302 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को मंगलवार को न्यायालय मे पेस किया जाएगा.

पुलिस के अनुसार दाढ़ी थाना के ग्राम मोतिमपुर निवासी दंपति कुमार सिंग गोड़ व उसकी पत्नी बिन्दा बाई सुबह से खेत गए हुए थे. खेत में काम के दौरान पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि आवेश में आकर पति ने रपली से गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के पश्चात पत्नी के शव को घटनास्थल पर ही छोड़कर आरोपी घर लौट आया और अपने भाई अघनू को घटना की जानकारी दी.

इसके पश्चात मृतका के देवर ने दाढ़ी पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने साक्ष्य इकट्ठा करने के साथ पंचनामा पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रपली को जब्‍त कर लिया है, वहीं आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर थाना लाया गया. पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज