अपना शहर चुनें

States

ट्रक और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत और दूसरा अस्पताल में भर्ती

ट्रक और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत और दूसरा अस्पताल में भर्ती
ट्रक और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत और दूसरा अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में नेशनल हाईवे 30 में धान से भरे ट्रक में एक मोटर साइकिल सवार पीछे से जा टकराए. इसमें 1 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में नेशनल हाईवे 30 में धान से भरे ट्रक में एक मोटर साइकिल सवार पीछे से जा टकराए. इसमें 1 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम डोकला के रहने वाले 2 युवक अपनी मोटर साइकिल से पथर्रा जा रहे थे. तभी अचानक अनियंत्रित होकर बाइक धान से भरे एक ट्रक में भिड़ गई.

वहीं इस घटना के बाद मोटर साइकिल ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसमें सुमित मार्कण्डेय की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक रंजीत टडन को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित परिवार को राहत राशि



हालांकि प्राथमिक इलाज कर घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी इलाज जारी है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली टीआई और तहसीलदार अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने घायल से मुलाकात कर मृतक के परिवार वालों के बारे में जानकारी ली.
मामले में टीआई डी. के. मार्कण्डेय ने बताया कि फिलहाल मृतक के परिवार को सहायता राशि दे दी गई है. उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज