सकरी नदी पार करते वक्त व्यक्ति डूबा, झाड़ियों में मिली लाश

लाश पानी में बहते हुए झाड़ियों में अटकी मिली (सांकेतिक तस्वीर)
लाश पानी में बहते हुए झाड़ियों में अटकी मिली (सांकेतिक तस्वीर)

बेमेतरा (Bemetara) जिले में एक बड़ हादसा (Incident) हो गया. जिले के दाढी गांव (Dadhi Village) में नदी पार करते वक्त एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में एक बड़ हादसा (Incident) हो गया. जिले के दाढी गांव (Dadhi Village) में नदी पार करते वक्त एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान संतोष यादव के रूप में हुई है, जो जिले के दाढी गांव का ही रहने वाला है.

पूरा मामला

बताया जा रहा कि दाढी गांव में सकरी नदी (Sakri River) को संतोष यादव (मृतक) पार कर रहा था, लेकिन नदी में पानी के तेज बहाव होने के कारण उसने अपना नियंत्रण खो दिया. इस वजह से वह पानी के तेज बहाव के साथ बह गया. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिवार वालों को चिंता हुई. उन्होंने गांव वालों की मदद से हर जगह तलाश की, पर वह कहीं नहीं मिला.



झाड़ियों में मिली लाश
इसके बाद परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी में व्यक्ति के शव को ढूंढना शुरू किया, पर लाश नदी से दूर झाड़ियों के बीच मिली. पुलिस का कहना है कि लाश पानी में बहते हुए झाड़ियों में जाकर अटक गई थी. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बहरहाल, इस घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:- पति की मौत के बाद बीवियों ने ठोका दावा, HC ने कहा- दूसरी पत्नी पारिवार पेंशन की हकदार नहीं

ये भी पढ़ें:- मनरेगा मजदूरों की दिवाली हुई फीकी, सरकार नहीं कर पाई 300 करोड़ रुपए का भुगतान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज