लाइव टीवी

शराबी बेटे से परेशान थे मां-बाप, बेटी के साथ मिलकर दबा दिया गला

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: October 9, 2019, 10:32 AM IST
शराबी बेटे से परेशान थे मां-बाप, बेटी के साथ मिलकर दबा दिया गला
पुलिस की पूछताछ में सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. (Demo pic)

इस पूरी घटना का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ. हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को गांव के पास फेंक दिया था.

  • Share this:
बेमेतरा. बेटे की शराब पीने की लत और रोजाना हो रहे झगड़े से परेशान माता-पिता ने अपनी बेटी के साथ मिलकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ. हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को गांव के पास फेंक दिया था. घरवालों से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया है. वहां से सभी को जेल भेज दिया गया है. घटना बेरला थाना क्षेत्र के कंडरका पुलिस चौकी के ग्राम खुड़मुड़ा का है.

गला दबाकर की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 22 अगस्त की रात दीपक कुमार की लाश गांव के तालाब पार इलाके के पास मिली थी. मृतक के चचेरे भाई सुनील ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था. मृतक के गले और चेहरे में चोट के निशान थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने का खुलासा हुआ.

पूछताछ में कबूला जुर्म

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने युवक के पिता रामकुमार नायक, मां उषा बाई नायक और बहन पूर्णिमा नायक से पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ में सभी ने हत्या करने की बात कबूल ली. बताया जा रहा है कि दीपक शराबी और झगड़ालू प्रवृत्ति का था. 22 अगस्त की रात उसने नशे की हालत में परिवार वालों से झगड़ा किया. फिर सभी ने मुलकर उसका गला दबा दिया. साक्ष्य छिपाने के लिए उसकी लाश तालाब के पास फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें: 

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत 
Loading...

दंतेवाड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मारा गया वर्दीधारी नक्सली 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...