लाइव टीवी

पटाखे खरीदने गया था युवक, दुकानदार दंपति ने इतना मारा की हो गई मौत

कोमल सिंह | News18 Chhattisgarh
Updated: October 31, 2019, 9:05 AM IST
पटाखे खरीदने गया था युवक, दुकानदार दंपति ने इतना मारा की हो गई मौत
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति कामदेव और पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

बेमेतरा (Bemetara) जिले में कोतवाली पुलिस ने हत्या (Murder) के एक मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार (Arrested) किया है.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में पुलिस (Police) ने एक दंपति (Couple) को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. दंपति पर आरोप है कि उन्होंने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की, जिसके बाद गंभीर चोट के चलते पीड़ित की मौत (Death) हो गई. जानकारी के अनुसार पीड़ित की पहचान प्रभु बंजारे के तौर पर हुई है जो आरोपी कामदेव और उसकी पत्नी की दुकान पर पटाखे खरीदने आया था.

बहस इतनी बढ़ी की हो गई मारपीट
पुलिस ने बताया कि प्रभु गोवर्धन पूजा के दिन कामदेव और उसकी पत्नी की दुकान पर पटाखे खरीदने आया था. यहां पर प्रभु पटाखों के पैकेट को खोल कर देखने लगा तो कामदेव ने उसे रोका. इस बात पर तीनों के बीच बहस शुरू हो गई. बाद में विवाद बढ़ता गया और नौबत हाथापाई तक जा पहुंची. तीनों के बीच जमकर हाथापाई हुई. बाद में लोगों ने बीचबचाव कर मामला सुलझाया.

घर जाकर बिगड़ी तबियत

इस विवाद के बाद दोनों पक्ष अपने घर चले गए. घर जाने के कुछ समय बाद ही प्रभु की तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. बाद में कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इसी बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि प्रभु की मौत फेंफड़े में चोट लगने के चलते हुई है. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया. छानबीन के दौरान दंपति से हुए विवाद की बात सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को प्रभु की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:- जमीन विवाद में पिता ने कर दी अपने बेटे की हत्या, जुर्म छुपाने खुद पहुंचा थाने

ये भी पढ़ें:- प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने किया था सुसाइड, प्रेमी को मिली 10 साल जेल की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 7:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...