अपना शहर चुनें

States

युवक ने अपनी 'बदनामी' का युवती से ऐसे लिया बदला

रेप और हत्‍या का आरोपी सूरज राजपूत (बीच में) और उसे पकड़ने वाली पुलिस टीम.
रेप और हत्‍या का आरोपी सूरज राजपूत (बीच में) और उसे पकड़ने वाली पुलिस टीम.

छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के एक गांव में पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप और उसकी हत्या के मामले को 12 घंटे के भीतर सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के एक गांव में पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप और हत्या के मामले को 12 घंटे के भीतर सुलझा लिया है. आरोपी गांव का ही युवक निकला, जिसने अपनी 'बदनामी' का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया.

दरअसल बेरला ब्लॉक के सिवार गांव में शौच के लिए रात को निकली नाबालिग युवती की अर्धनग्न लाश सोमवार सुबह मिलने से सनसनी फैल गई थी. लाश को देखकर ये अंदाजा लगाया गया था कि आरोपी ने दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद हत्या की है.

खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की. आरोपी का पता लगाने के लिए डॉग स्‍क्‍वाड सहित तमाम संसाधन लगाए गए.



पुलिस ने गांव वालों से पूछताछ की तो पता चला कि गांव के ही एक युवक सूरज राजपूत ने पूर्व में युवती के साथ छेड़छाड़ की थी. उस मामले को गांव के लोगों ने मिलकर सुलझा लिया था. उसके बाद आरोपी विवाह कर रायपुर में शिफ्ट हो गया था.
बेमेतरा एएसपी गायत्री सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने तत्‍काल रायपुर पहुंचकर सूरज राजपूत को हिरासत में लिया और पूछताछ की. पूछताछ में उसने वारदात करना कबूल कर लिया. उन्‍होंने बताया कि सूरज राजपूत ने पूर्व में युवती से छेड़छाड़ की थी. इस मामले को गांव वालों ने मिलकर सुलझा दिया था, लेकिन युवक को लगता था कि युवती ने गांव में उसकी बदनामी की है. वह उसका बदला लेना चाहता था.

घटना वाले दिन युवती रात को शौच के लिए खेत में गई थी. उसी दिन सूरज राजपूत भी गांव में था. उसने युवती के साथ दुष्‍कर्म किया. उसके बाद उसकीहत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रायपुर चला गया था.

एएसपी ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी ने कबूला है कि उसने युवती के साथ दुष्‍कर्म भी किया था. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद प्रकरण में रेप की धारा भी जोड़ी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज