अपना शहर चुनें

States

खुलासा: चाचा भतीजी पर रखता था गलत नियत, विरोध करने पर बेरहमी से कर दी हत्या

फाइल फोटो।
फाइल फोटो।

पुलिस का दावा है कि गलत काम करने की नियत से घर में घुसे युवक ने छात्रा के विरोध करने पर गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी थी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा मे छात्रा की हत्या मामले में पुलिस ने 7 दिन बाद बड़ा खुलासा किया है. आरोपी गांव का ही युवक निकला. पुलिस का दावा है कि गलत काम करने की नियत से घर में घुसे युवक ने छात्रा के विरोध करने पर गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी थी. पूरा मामला बेमेतरा जिले के चंदनु चौकी क्षेत्र का है, जहां बीते 19 अप्रैल को पुलिस चौकी से महज 150 मीटर की दूरी पर आठवीं की छात्रा की धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

बेमेतरा एसपी प्रशांत कुमार ठाकुर ने बीते शनिवार को हत्या का खुलासा किया. एसपी ठाकुर ने बताया कि आरोपी युवक भुनेश्वर गोयल मृतक छात्रा की दूर का चाचा लगता है, जो उस पर काफी लंबे समय से बुरी नियत रखता था. 19 अप्रैल को छात्रा को घर में अकेले होने की जानकारी पर आरोपी बलात्कार की नियत से उसके घर में घुसा और छात्रा से बलात्कार की कोशिश की जिस पर छात्रा के विरोध करने पर और चिल्लाने से आरोपी युवक ने छात्रा का मुंह उसके ही दुप्पटे से बांध दिया और अपने कृत्य की राज खुल जाने और बदनामी के डर से छात्रा की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर फरार हो गया था.

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आरोपी युवक भुनेश्वर गोयल गांव से घटना के दिन से ही गायब हो गया है, जिस पर संदेह के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया तो उसने हत्या के सारे राज खोल डाले और हत्या करना कबूल किया. मामले में चौंकाने वाली बात यह भी है कि हत्या करने के बाद आरोपी चाचा भुवनेश्वर गोयल छात्रा के मिट्टी कार्यक्रम में भी शामिल रहा, उसके बाद से ही फरार हो गए था.
ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले में दो जवान शहीद 
ये भी पढ़ें: कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को किया गया लखनऊ के PGI अस्पताल शिफ्ट, जल्द स्वस्थ होने की हो रही कामना 



ये भी पढ़ें: मिसाल हैं तीजन बाई: औपचारिक शिक्षा नहीं होने के बावजूद मिली डॉक्टर की उपाधि  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज