अपना शहर चुनें

States

जीएन डेयरी एंड गोल्ड चिटफंड कंपनी का संचालक सतनाम गिरफ्तार

गायत्री सिंह एएसपी बेमेतरा
फोटो- ईटीवी
गायत्री सिंह एएसपी बेमेतरा फोटो- ईटीवी

बेमेतरा में पुलिस ने चिटफंड कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले कंपनी के संचालक को देवास मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
बेमेतरा में पुलिस ने चिटफंड कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले कंपनी के संचालक को देवास मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया है.

पुलिस आरोपी से छत्तीसगढ़ में  कितने लोगों से कितनी राशि का निवेश कराया है, राशि कहां-कहां जमा की इस संबंध में पूछताछ करेगी.  पूछताछ के बाद आरोपी संचालक को जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा.

जीएन डेयरी एंड गोल्ड चिटफंड कंपनी के संचालक सतनाम सिंह रंधावा के लिए बेमेतरा जिले के दो थानों में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. जिले के साजा थाना और चंदनु चौकी क्षेत्र के गांवों से तीन लाख 50 रुपए जाम करने के बादनिश्चित समय पूरा होने के बाद सात लाख रुपए देने को दावा कर लाखों रुपए नगद जमा कराया था.
आरोपी समयावधि पूरा होने के पहले कंपनी बंद कर फरार हो गया था.आरोपियो की शिकायत ग्राम केसतरा निवासी लक्ष्मण साहू ने चंदनु चौकी में दर्ज कराई थी.
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी थी पर वह गिरफ्त में नहीं आया था. संभावित स्थानों पर खोजबीन के बाद आरोपी के मध्यप्रदेश के देवास जिले के जेल में बंद होने की जानकारी मिली थी. पुलिस ने आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर छत्तीसगढ़ लाया गया है.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज