नहर में मिली युवक की लाश, आरोपियों ने सिर कुचलकर फेंका शव, कुत्तों ने भी नोचा

बेरला पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि बायपास रोड पर बहेरा नहर में अज्ञात शव पड़ा हुआ है.

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 7, 2019, 5:03 PM IST
नहर में मिली युवक की लाश, आरोपियों ने सिर कुचलकर फेंका शव, कुत्तों ने भी नोचा
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के ग्राम बेहरा की नहर में एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.
Komal Singh Rajput
Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 7, 2019, 5:03 PM IST
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के ग्राम बेहरा की नहर में एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. शव के सिर के हिस्से को कुचलकर आरोपियों ने उसे फेंका था. इसके बाद कुत्तों ने भी शव को अलग अलग हिस्सों से नोच दिया है. ऐसे में मृत​क की पहचान करना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है. बेमेतरा की बेरला पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

बेरला पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि बायपास रोड पर बहेरा नहर में अज्ञात शव पड़ा हुआ है. मृतक की उम्र 30 से 40 वर्ष बताई गई है.. गठिला बदन, नीला जींस पेंट, नीला चेक टी शर्ट पहने हुए है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहारा रायपुर रवाना किया गया है. स्थिति को देखते हुए शव 30 घंटे से अधिक पुराना बताया जा रहा है. बेमेतरा एएसपी विमल बैस का कहना है कि मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है.

नजर आ रही थीं हड्डियां
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के चेहरे व सिर को जानवरों ने नुकसान पहुंचाया है, जिससे चेहरे की हड्डिया बाहर आ चुकी थीं. थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया शव को मेकाहारा रायपुर भेजा गया है, जहां पर पोस्टमार्ट होगा. पुलिस हत्या मानकर ही मामले में जांच कर रही है. मामले में जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. साथ ही आस पास के थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी मंगाई जा रही है. गुमशुदगी को आधार बनाकर भी पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के मैनपाट इसी साल से शुरू होगी चाय की खेती, सरकार ने की ये तैयारी 
ये भी पढ़ें: बेमेतरा में बेटों ने की अपने ही पिता की हत्या, जुर्म छुपाने किया ये काम  
First published: August 7, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...