अपना शहर चुनें

States

घर में घुसे नकाबपोशों ने की पति-पत्‍नी की हत्‍या, महिला की आंख फोड़ी

वारदात के बाद जां‍गड़े के घर के बाहर लगी भीड़.
वारदात के बाद जां‍गड़े के घर के बाहर लगी भीड़.

छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के नवागढ़ में एक किराना व्यापारी के घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने पति-पत्नी की हत्या कर दी.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के नवागढ़ में एक किराना व्यापारी के घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने पति-पत्नी की हत्या कर दी. साथ ही घर में मौजूद 50 वर्षीय महिला की आखें फोड़ दीं. बदमाशों ने दो मासूम बच्चों की भी गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया.

इस वारदात में बुरी तरह घायल महिला अवंतिका बाई को पहले नवागढ़ सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया था. उसकी बिगड़ती हालत को देख वहां से रायपुर रेफर किया गया है. बताया जा रहा कि मृतक संजय जांगड़े और उनकी पत्‍नी खिलतीबाई रविवार को ही एक शादी सामारोह में शामिल होकर घर लौटे थे. मृतक परिवार का बोलीपारा में बस स्टैंड के पास घर, गोदाम और दुकान एक साथ ही हैं.

घटना की सूचना मिलने पर बेमेतरा एसपी टी. एक्का, एसएसपी गायत्री सिंह सहित क्राइम ब्रांच, डॉग स्‍क्‍वाड और फिगर प्रिंट एक्सपर्ट जांच में जुट गए हैं. डॉग स्‍क्‍वाड की मदद से पुलिस ने घटना स्थल से करीब 200 मीटर दूर दो डंडे भी बरामद किए हैं.



एसपी टी. एक्‍का ने बताया कि प्रथम दृष्‍टया यह मामला आपसी रंजिश का प्रतीत होता है. घर से कीमती सामान गायब होने की बात पर उन्‍होंने कहा कि संभव है कि हत्‍या के बाद नजर पड़ने पर वे उसे ले गए हों. पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज