Home /News /chhattisgarh /

स्टेडियम में बना शराबियों का अड्डा

स्टेडियम में बना शराबियों का अड्डा

स्टेडियम में बना शराबियों का अड्डा

स्टेडियम में बना शराबियों का अड्डा

अधिकारियों की उदासीनता के चलते स्टेडियम में खिलाड़ियों के बजाए शराबियों का अड्डा बनता जा रहा है.

    छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला मुख्यालय में 4 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनाया गया इंडोर आउटडोर स्टेडियम धीरे धीरे कबाड़ में तब्दील होता जा रहा है. अधिकारियों की उदासीनता के चलते स्टेडियम में खिलाड़ियों के बजाए शराबियों का अड्डा बनता जा रहा है. बता दें कि 2 साल पहले 13 मई 2016 में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने लोक सुराज अभियान के दौरान स्टेडियम का लोकार्पण किया था. स्टेडियम में बैडमिंटन कोर्ट बनाए गए हैं. इसके अलावा खिलाड़ियों के रुकने कि लिए रूम और जीम भी बनाए गए हैं.

    वहीं स्टेडियम के लोकार्पण के बाद से ही अधिकारियों ने समिति का गठन नहीं किया है, जिसके चलते यहां खिलाड़ी खेलने नहीं आ पा रहे हैं. लिहाजा, खिलाड़ियों के स्टेडियम नहीं आने से यह शराबियों का ठिकाना बन गया है. चारो तरफ केवल शराब की बोतलें और डिस्पोजल ही नजर आते हैं.

    स्टेडियम का उपयोग कुछ रसुकदार लोग ही बेजा कर खेल रहे हैं. इधर, सही तरह से मॉनिटरिंग न होने के कारण जीम का सामान उपयोग से पहले ही खराब हो चुका है. इससे इसकी गुणवत्ता पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. सवाल यह उठता है कि इतनी भारी भरकम राशि के खर्च करने का आखिर क्या नतीजा निकल रहा है. वहीं इस मामले को न्यूज़ 18 द्वारा उठाए जाने के बाद कलेक्टर ने तत्काल खेल अधिकारी से जानकारी मंगाई. इस पर सीएमओ का कहना है कि गलत तरीके से निर्माण के कारण लागत बढ़ गई, जिसके लिए राशि की मांग की गई थी जो अब स्वीकृत हो चुकी है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर