अपना शहर चुनें

States

शिक्षक को आया गुस्सा... तो कर दी बच्चों की पिटाई, फिर कहा- गलती हो गई मुझसे

दोषी शिक्षक ने कहा- 'गलती हो गई मुझसे'
दोषी शिक्षक ने कहा- 'गलती हो गई मुझसे'

बेमेतरा जिले के मझगांव प्राथमिक शाला के बच्चों को खेलना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब गुस्से में लाल-पीले हुए शिक्षक ने रस्सी से खेल रहे सभी बच्चों की जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में बेमेतरा जिले के मझगांव प्रायमरी स्‍‍‍‍‍कूल के बच्चों को खेलना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब गुस्से में लाल-पीले हुए शिक्षक ने रस्सी से खेल रहे सभी बच्चों की जमकर पिटाई कर दी. बता दें कि शिक्षक की पिटाई से बच्चों को काफी गंभीर चोटें आई हैं. वहीं देर शाम जब बच्चों ने इसकी जानकारी अपने पालकों को दी, तो उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत अधिकारियों से कर दी.

परिजनों की मानें तो शिक्षक की पिटाई से कई बच्चों के शरीर पर गहरे जख्म हो गए हैं. ऐसे में अब पालकों ने स्कूल प्रबंधन से शिक्षक को हटाने की मांग की है. एक तरफ सरकार जहां शिक्षकों के प्रशिक्षण के नाम पर लाखों रुपए खर्च कर रही है, वहीं बच्चों के साथ शिक्षक का इस तरह का रवैया अपनाना कई सवाल खड़े करता है.

बच्चों की मानें तो शिक्षक ने तीसरी कक्षा से लेकर 5वीं तक के बच्चों की पिटाई की है. वहीं पिटाई करने वाले शिक्षक का कहना है कि बच्चे उपद्रव कर रहे थे, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और फिर उन्होंने बच्चों की पिटाई कर दी. हालांकि शिक्षक ने अपनी गलती भी मान ली है कि उन्हें बच्चों को पीटना नहीं चाहिए था.



ये भी पढ़ें:- बेमेतरा: रिश्वत लेते क्लर्क को एंटी करप्शन ब्यूरो ने धर दबोचा
BJP प्रत्याशी लाभचंद बाफना के खिलाफ गाली-गलौज और मारपीट का मामला दर्ज

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज