अपना शहर चुनें

States

सड़क किनारे खड़े होटल मिस्त्री को ट्रक ने कुचला, आगबबूला हुई भीड़

आगबबूला हुई भीड़
आगबबूला हुई भीड़

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले मे बीती देर रात गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रोड के किनारे खड़े होटल मिस्त्री को चपेट में ले लिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले मे बीती देर रात गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रोड के किनारे खड़े होटल मिस्त्री को चपेट में ले लिया. इससे मिस्त्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही मिस्त्री ने दम तोड़ दिया. वहीं हादसे के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

वहीं जैसे ही मौत की खबर स्थानीय लोगों को लगी, तो नाराज लोगों ने सड़क किनारे लगाए जा रहे ठेलों पर कार्रवाई करने और मृतक के पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर घंटों नेशनल हाईवे 30 पर चक्काजाम लगा दिया.



इससे नेशनल हाईवे 30 पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटों सड़क पर लगे रहे जाम के बाद एसपी, एसडीएम, तहसीलदार समेत भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचे.
इसके बाद किसी तरह आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर वाहनों के आवागमन के लिए रास्ता खुलवाया. करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाकर सड़क से जाम हटाया गया.

वहीं तहसीलदार ने तत्काल मृतक के पीड़ित परिवार को 10 हजार रुपए की राहत राशि प्रदान की. इस बारे में बेमेतरा एएसपी गायत्री सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार को प्रशासन की ओर से हर संभव मदद देने का प्रयास किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज