अपना शहर चुनें

States

चोरी करते हुए चोर की लोगों ने कर दी पिटाई, फिर किया पुलिस के हवाले

चोरी करते हुए चोर की लोगों ने कर दी पिटाई
चोरी करते हुए चोर की लोगों ने कर दी पिटाई

बेमेतरा जिले के देवरबीजा में चोरी करता एक चोर पकड़ा गया, जिसके बाद बाजार में उमड़ी भीड़ ने चोर की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में बेमेतरा जिले के देवरबीजा में चोरी करता एक चोर पकड़ा गया, जिसके बाद बाजार में उमड़ी भीड़ ने चोर की जमकर पिटाई कर दी. दरअसल, बाजार में काफी भीड़ भाड़ थी, जिसका फायदा उठाकर चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था. इस पर जब लोगों की इस चोर पर नजर पड़ी तो उन्होंने चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया चोर अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर लंबे समय से भीड़ भाड़ वाले बाजारों में घुम घुमकर लोगों की मोबाईल और पर्स को चोरी करता आ रहा था. पकड़े गए चोर की पहचान कबीरधाम जिले के सहसपुर लोहारा निवासी के रूप में की गई है, जो चवन्नी के नाम से मशहूर है.

आपको बता दें कि लोगों द्वारा पीटा गया यह इससे पहले कई बार जेल भी जा चुका है. फिलहाल, लोगों ने चोर की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं मामले में पुलिस ने पकड़े गए चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



पुलिस का कहना है कि पिटाई के कारण चोर थोड़ जख्मी हो गया है, उसे इलाज के बाद आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज