अपना शहर चुनें

States

परिवहनकर्ताओं से धान खरीदने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 63 कट्टा धान जब्त

परिवहनकर्ताओं से धान खरीदने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 63 कट्टा धान जब्त
परिवहनकर्ताओं से धान खरीदने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 63 कट्टा धान जब्त

बेमेतरा में परिवहनकर्ताओं से धान खरीदने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है. पकड़े गए आरोपियों के पास से 63 कट्टा धान जब्त किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में परिवहन के दौरान धान की अफरा-तफरी फिर से शुरू हो गई है. इसी क्रम में परिवहनकर्ताओं से धान खरीदने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है. पकड़े गए आरोपियों के पास से 63 कट्टा धान जब्त किया गया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने धान परिवहन करने वाले ट्रक ड्राइवरों से धान खरीदे थे. बता दें कि बीते 2 वर्षों में खरीदी केंद्रों से धान संग्रहण केंद्र तक पहुंचने में लाखों के धान शॉर्टेज हुए हैं.

इस पर परिवहनकर्ता और समिति प्रबंधक एक-दूसरे पर आरोप लगाने लग जाते हैं. वहीं इस कार्रवाई से एक बार फिर परविहन के दौरान की जा रही चोरी का खुलासा किया गया है. बहरहाल, अब देखने वाली बात होगी कि इसके बाद प्रशासन परिवहनकर्ताओं को कैसे मॉनिटरिंग करती है.

मामले में कोतवाली टीआई राजेश मिश्रा ने कहा कि मुखबिर सूचना मिलने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. उन्होंने कहा कि फिलहाल आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.



इधर, बेमेतरा कलेक्टर महादेव कावरे ने कहा कि इस तरह के मामले फिर से सामने न आए, इसके लिए समित से लेकर संग्रहण केंद्र तक जो ट्रक चलते हैं उसकी जांच की व्यवस्था की जाएगी.
ये भी पढ़ें:- बेमेतरा विधायक की फटकार का असर, 14 लोगों को हुआ मोतियाबिंद का सफल ऑपरेशन

ये भी पढ़ें:- बेमेतरा के स्कूल में ग्रामीणों की तालाबंदी, ये है वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज