होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

Facebook पर कांग्रेस के खिलाफ पोस्ट करने वाली महिला अफसर सस्पेंड, लिखी थी ये बात

Facebook पर कांग्रेस के खिलाफ पोस्ट करने वाली महिला अफसर सस्पेंड, लिखी थी ये बात

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला प्रशासन ने एक महिला अफसर को सस्पेंड कर दिया है.

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला प्रशासन ने एक महिला अफसर को सस्पेंड कर दिया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिला प्रशासन ने एक महिला अफसर को सस्पेंड कर दिया है.

    बेमेतरा: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिला प्रशासन ने एक महिला अफसर को सस्पेंड कर दिया है. कांग्रेस के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक (Facebook) पर पोस्ट करने के मामले में अफसर को सस्पेंड (Suspend) किया गया है. शिकायत के बाद बेमेतरा कलेक्टर ने साजा बीईओ डॉ. नीलिमा गडकरी को सस्पेंड कर दिया है. महिला अधिकारी ने कांग्रेस और कंग्रेस नेताओं को लेकर फेसबुक पर पोस्ट किए थे, जिसे हाल ही में वायरल कर दिया गया. हालांकि पोस्ट करीब एक साल पुराने हैं.

    साजा शिक्षा अधिकारी (BEO) डॉ. नीलीमा गडकरी के फेसबुक (Facebook) एकाउंट से किये गये पोस्ट से शिक्षा विभाग से लेकर जिला प्रशासन के महकमे मे हडकंप मच गया. इसके बाद मामले की शिकायत कलेक्टर से की गई. इसमें कहा गया कि प्रशासनिक पद पर रहते हुये राज्य सरकार एवं उनके मंत्रियों के खिलाफ और कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी, राजीव गांधी, राहुल गांधी पर भी अपने फेसबुक अकाउंट से किये गये राजनीतिक पोस्ट किए गए हैं, जो राज्य सेवा नियमों का उल्लंघन है. इस शिकायत को आधार कर ही कार्रवाई की गई है.

    इस पोस्ट पर आपत्ति
    बताया जा रहा है कि नी​लिमा गडकरी के नाम से बने फेसबुक एकाउंट पर किए गए उन पोस्ट पर आपत्ति जताई गई है, जिसमें लिखा है- 'राजीव ​जी महान हो सकते थे, राहुल महान नहीं हो सकते, अटल जी हार सकते थे, नमो नहीं हारेंगे. क्योंकि सोशल मीडिया है न.' इसके अलावा कर्नाटक विधानसभा परिणाम के बाद सरकार बनाने को लेकर बनी स्थिति और पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह पर भी पोस्ट किए गए हैं, जिसको लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई है. इसके बाद प्रशासन की ओर से जांच के बाद कार्रवाई की गई है.

    ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में मोबाइल मेडिकल टीमें करेंगी लोगों का इलाज, CM भूपेश बघेल ने दिए निर्देश 

    ये भी पढ़ें: 'नक्सलगढ़' में ऐसा स्कूल, जहां भविष्य ही नहीं जान भी खतरे में डालकर पढ़ाई करते हैं बच्चे

    Tags: Chhattisgarh news, Congress

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर