लाइव टीवी

युवक ने गर्लफ्रेंड के साथ Tik Tok वीडियो बनाकर किया वायरल, भेजा गया जेल

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: September 22, 2019, 6:53 PM IST
युवक ने गर्लफ्रेंड के साथ Tik Tok वीडियो बनाकर किया वायरल, भेजा गया जेल
बेमेतरा में अपनी एक दोस्त के साथ टिक टॉक ऐप से वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में युवक को जेल जाना पड़ा.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) में टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो वायरल करना भारी पड़ गया. युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में एक युवक को इसलिए जेल (Jail) जाना पड़ा, क्योंकि उसने अपनी एक दोस्त के साथ टिक टॉक (Tik Tok) ऐप से वीडियो बनाकर वायरल (Viral) कर दिया था. बेमेतरा के साजा थाना पुलिस (Police) ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की है. लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध (Crime) दर्ज किया. इसके बाद उसे तत्काल गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की गई और जेल भेज दिया गया. आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बेमेतरा (Bemetara) के साजा पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की को सालेपुर में रहने वाले युवक आशीष गुप्ता अपने साथ घुमाने ले गया था. आरोपी ने इस दौरान उसके साथ टिक टॉक (Tik tok) ऐप से वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया था. वीडियो (Video) जब लड़की के परिवार वालों ने देखा तो आक्रोशित हो गए और उससे पूछताछ की. इस पर नाबालिग ने बताया कि वह अपने दोस्त आशीष के साथ धमधा के पास घुमने गई थी. इसी दौरान उसने डराकर वीडियो बनाया और उसके साथ छेड़छाड़ भी की. इतना ही नहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

मई में बनाया था वीडियो
साजा पुलिस थाना के प्रभारी संतोष ध्रुव ने बताया कि नाबालिग लड़की के परिजनों ने बीते 21 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई. इनके मुताबिक बीते 7 मई को नाबालिग आरोपी के साथ घूमने गई थी. इसी दौरान उसने टिक टॉक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. परिजनों की शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी के खिलाफ धारा 363, 354, 506 और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी की गई. इसके बाद कानूनी प्रक्रिया कर जेल दाखिल कर दिया गया. आरोपी बालिग है.

ये भी पढ़ें: जांजगीर में घर से स्कूल जाने निकले 3 बच्चे लापता, तलाश में जुटी पुलिस  

ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव में जिताऊ प्रत्याशी की तलाश में अजीत जोगी, BJP-कांग्रेस को देंगे चुनौती 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 6:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...