लाइव टीवी

घर के बाहर खेल रहे 12 साल के बच्चे को स्कूल वैन ने रौंदा, मौत

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: October 19, 2019, 6:02 PM IST
घर के बाहर खेल रहे 12 साल के बच्चे को स्कूल वैन ने रौंदा, मौत
हादसे के बाद आरोपी वैन चालक मौके से फरार हो गया है. (Demo Pic)

हादसे के बाद से वैन चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. भोपालपटनम इलाके की ये पूरी घटना है.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक तेज रफ्तार स्कूल वैन ने एक बच्चे की जान ले ली है. 12 साल का बच्चा घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान विपरित दिशा से आ रही वैन ने बच्चे को रौंद दिया. गाड़ी के टक्कर से बच्चा लहूलुहान हो गया. खून से लतपत बच्चे ने को परिजनों ने अस्पताल भी पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद से वैन चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. भोपालपटनम इलाके की ये पूरी घटना है.

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर गोरला गांव का रहने वाला 12 साल का बच्चा दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था. कहा जा रहा है कि बच्चे नेशनल हाइवे 63 के पास थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार स्कूल वैन ने बच्चे को जोरदात टक्कर मार दी.

बच्चे को आई गंभीर चोट

कहा जा रहा है कि वैन की टक्कर से बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई थी. इस वजह से बच्चा लहूलुहान हो गया था. ज्यादा खून बहने की वजह से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में परिजनों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया. बच्चे की मौत के बाद इलाके में मातम छाया हुआ है.

वारदात के बाद से चालक फरार

बच्चे को टक्कर मारने के बाद चालक वैन छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दे दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि गाड़ी एक निजी स्कूल की है. पुलिस आस-पास के लोगों से फरार चालक की पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की बात कर रही है.
Loading...

 

ये भी पढ़ें: 

निकाय चुनाव में BJP ने जताई खरीद-फरोख्त की आशंका, इस एक्ट को लागू करने की मांग 

चित्रकोट उपचुनाव: प्रचार के आखिरी दौर में पार्टियों ने झोंकी ताकत, 24 को आएंगे नतीजे 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...