होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /216 कांग्रेसियों के भाजपा में शामिल होने के दावे पर भाजपाइयों में ही मतभेद

216 कांग्रेसियों के भाजपा में शामिल होने के दावे पर भाजपाइयों में ही मतभेद

मेरठ में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में दलितों, पिछड़ों पर फोकस रहा

मेरठ में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में दलितों, पिछड़ों पर फोकस रहा

बीजापुर के भैरमगढ़ में हुए भाजपा के एक कार्यक्रम में 216 लोगों ने भाजपा का दामन थामा.

    बीजापुर के भैरमगढ़ में हुए भाजपा के एक कार्यक्रम में 216 लोगों ने भाजपा का दामन थामा. बीते बुधवार को आयोजित इस कार्यक्रम के बाद मंत्री महेश गागड़ा के बेहद ही करीबी माने जाने वाले और भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मुरली कृष्ण नायडू ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें मुरली कृष्ण नायडू द्वारा भाजपा का दामन थामने वाले सभी 216 लोगों को कांग्रेसी बताया गया है. वहीं जब न्यूज़ 18 की टीम ने बीजापुर के भाजपा जिलाध्यक्ष जी वेंकट से इस मामले में प्रतिक्रिया ली तो वेंकट का साफ कहना था कि भाजपा में शामिल हुए सभी 216 कांग्रेसी नहीं थे.

    जी वेंकट ने कहा कि भाजपा में प्रवेश करने वालों में कुछ कांग्रेसी हो सकते हैं, लेकिन इसका फिलहाल कोई प्रमाण नहीं है. भाजयुमो अध्यक्ष के फेसबुक पोस्ट और भाजपा जिला अध्यक्ष जी वेंकट के इस बयान के बाद से बीजापुर में यह मुद्दा गर्मा गया है. वहीं भाजपा का मखौल उड़ रहा. भाजयुमो अध्यक्ष के फेसबुक पोस्ट और भाजपा जिलाध्यक्ष का बयान सामने आने के बाद कांग्रेसियों द्वारा सोशल मीडिया में भाजपा के पदाधिकारियों और भाजपाइयों को दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया जा रहा है.

    इस पूरे मामले में भाजयुमो ज़िला अध्यक्ष मुरली कृष्ण नायडू अपने फेसबूक पोस्ट पर कायम हैं. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा का दामन थामने वाले सभी 216 लोगों को मीडिया के सामने लाकर उन्हें कांग्रेसी साबित करेंगे. दोनों जिलाध्यक्षों के विरोधाभाषी बयान और अपने बयानों पर कायम रहने से कई सवाल पैदा हो रहे हैं, जिसमें से बड़ा सवाल ये है कि क्या भाजपा में भी घर घर की लड़ाई शुरू हो गयी है.

    Tags: Bijapur news, Chhattisgarh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें