लाइव टीवी

खस्ताहाल सड़क से परेशान लोग, अब ACB से शिकायत की तैयारी में BJP
Bijapur News in Hindi

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: February 13, 2020, 11:00 AM IST
खस्ताहाल सड़क से परेशान लोग, अब ACB से शिकायत की तैयारी में BJP
बीजेपी ने इस मामले की शिकायत कलेक्टर से की है,

अब इस मामले को उठाते हुए बीजेपी (BJP) संबंधित ठेकेदार और प्रशासन के खिलाफ कोर्ट (Court) में परिवाद दायर करने और एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) से शिकायत करने की तैयारी कर रही है.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में एक सड़क लोगों की परेशानी का सबब बन गई है. दरअसल, जिला मुख्यालय में निर्माणाधीन सड़क की खराब (Bad Road) गुणवत्ता को लेकर प्रशासन से 1 महीने पहले शिकायत की गई थी लेकिन आज तक उस पर ककार्रवाई ही नहीं हो पाई है. शिकायत कंस्टक्शन कंपनी के खिलाफ की गई थी, लेकिन मामले की कोई सुनवाई अभी तक नहीं  हुई. जानकारी के मुताबिक, अब इस मामले को उठाते हुए बीजेपी (BJP)  संबंधित ठेकेदार और प्रशासन के खिलाफ कोर्ट (Court) में परिवाद दायर करने और एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) से शिकायत करने की तैयारी कर रही है.


50 लाख की लागत से हुआ है निर्माण



दरअसल, जिला मुख्यालय के शांतिनगर वार्ड में 50 लाख की लागत से नगर पालिका दारा सड़क निर्माण कार्य करवाया जा रहा था. करीब 1 महीने पहले ही सड़क निर्माण कार्य शुरू हुआ. बीजेपी का आरोप है कि इसके तकरीबन 2 दिनों बाद ही सड़क से डामर की परत उखड़ने लगी. इसके बाद भाजपा ने मामले की शिकायत कलेक्टर केडी कुंजाम से करी. कलेक्टर केडी कुंजाम ने भाजपा को जल्द ही सड़क के निर्माण में बरती गई लापरवाही की जांच कर संबंधितों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया था. मगर शिकायत करने के एक महीने बाद भी अब तक प्रशासन संबंधित ठेकेदार के कंस्टक्शन कंपनी पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर पाया है.


बीजेपी ने की कलेक्टर से शिकायत.




भाजपा का आरोप

भाजपा का आरोप है कि ठेकेदार राजनीतिक पहुंच का फायदा उठा रहा है. इस वजह से संबंधित ठेकेदार के खिलाफ प्रशासन किसी भी तरह की कार्रवाई करने से बच रहा है. भाजपा के जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार का कहना है कि अब जल्द ही वे इस मामले को लेकर कोर्ट में ठेकेदार और प्रशासन के खिलाफ एक परिवाद दायर करेंगे. साथ ही एंटी करप्शन ब्यूरो से भी इस मामले की शिकायत करेंगे.







ये भी पढ़ें:




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 10:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर