बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण बनने से इसलिए बीजापुर को मिलेगा सीधा लाभ!

विधायक विक्रम शाह मंडावी
विधायक विक्रम शाह मंडावी

छत्तीसगढ़ सरकार ने बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के विभिन्न पदों पर नियुक्तियां कर दी हैं. बीजापुर जिला कांग्रेस का दावा है कि नई नियुक्तियों के बाद जिले को प्राधिकरण का सीधा लाभ मिलेगा.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ सरकार ने बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के विभिन्न पदों पर नियुक्तियां कर दी हैं. बीजापुर जिला कांग्रेस का दावा है कि नई नियुक्तियों के बाद जिले को प्राधिकरण का सीधा लाभ मिलेगा. क्योंकि बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष क्षेत्र के विधायक विक्रम शाह मंडावी को बनाया गया है. इसके चलते क्षेत्र में सीधे विकास हो सकेगा.

बता दें कि भूपेश सरकार ने बीते गुरुवार को विभिन्न विकास प्राधिकरणों में पदों पर नियुक्तियां कीं. इसके तहत बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण में बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल को अध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा उपाध्यक्ष बीजापुर विधायक विक्रम शाह मंडावी को बनाया गया है. प्राधिकरण में अध्यक्ष को कैबिनेट मंत्री और उपाध्यक्ष को राज्यमंत्री का दर्जा मिलेगा.

बीजापुर जिला कांग्रेस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनता से किए हुए वादों को वे लगातार पूरा कर रहे हैं, जिसका लाभ प्रदेश के लोगों को सीधे मिल रहा है. चाहे किसानो के क़र्ज़ माफ़ी की बात हो, धान के समर्थन मूल्य की बात हो, तेन्दुपत्ता के मूल्य में वृद्धि की बात या फिर आदिवासियों के ज़मीनों के उद्योगपतियों से वापस आदिवासियों को दिलाने की बात हो चुनाव में किए हुए हर वादे को प्रदेश सरकार पूरा कर रही है.
ये भी पढ़ें: टोस्ट और रस्क को ब्रेड की कैटेगरी से अलग नहीं माना जा सकता है: HC  
ये भी पढ़ें: आदिवासियों की बेदखली मामले में राज्य सरकार की पु​नर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्टे   


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज