होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बीजापुर: अजीत जोगी की पार्टी के कार्यक्रम में दिखीं भाजपा नेता

बीजापुर: अजीत जोगी की पार्टी के कार्यक्रम में दिखीं भाजपा नेता

Chhattisgarh News

Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा नेत्री जमुना सकनी की सक्रियता अब खुलेआम पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी क ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा नेत्रा जमुना सकनी की सक्रियता अब खुलेआम पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीशगढ़ (जे) के कार्यक्रमों में दिख रही हैं. उनकी मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोगी की पार्टी में प्रवेश किया. जमुना सकनी की जोगी की पार्टी के कार्यक्रम में मौजूदगी को लेकर इन दिनों विभिन्न सियासी पार्टियों में चर्चा का बाजार गर्म है.

    बीजापुर के आवापल्ली में बीते शनिवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के कार्यक्रम में 40 सक्रिय भाजपा और 10 कांग्रेसियों ने जोगी की पार्टी ज्वाइन की. भारतीय जनता पार्टी नेत्री और वर्तमान में बीजापुर जिला पंचायत अध्यक्ष जमुना सकनी भी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के कार्यक्रम में जोगी कांग्रेस के महिला कार्यकर्ताओं को टिप्स देती मीडिया के कैमरे में कैद हुई हैं.

    जमुना सकनी की भाजपा से दूरियों और अपने पति सकनी चंद्रैया संग जनता कांग्रेस में प्रवेश करने के कयास लम्बे समय से लगाए जा रहे थे. उनकी जनता कांग्रेस जे के कार्यक्रमों में भागीदारी और मौजूदगी से इन अटकलों को और बल मिल गया है. बता दें की सकनी चंद्रैया ने 2013 के विधानसभा चुनाओं में कांग्रेस को छोड़ सपत्नी भाजपा में प्रवेश किया था, जिसका फायदा भाजपा को मिला और 2013 विधानसभा में महेश गागड़ा ने करीब 8000 वोटों से जीत हासिल की थी.

    Tags: Bijapur news, Chhattisgarh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें