लाइव टीवी

बीजापुर जिला पंचायत CEO पर पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप, छीने कैमरा और मोबाइल फोन!

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: June 24, 2019, 5:56 PM IST
बीजापुर जिला पंचायत CEO पर पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप, छीने कैमरा और मोबाइल फोन!
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिला पंचायत सीईओ पर आरोप है कि उन्होंने पत्रकारों के एक दल से बदसूली करने का आरोप लगा है. Demo Pic.

बीजापुर के स्थानीय पत्रकारों ने वहां ओडीएफ के नाम पर लाखों रुपयों का भ्रष्टाचार का मामला उजागर किया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिला पंचायत सीईओ पर आरोप है कि उन्होंने पत्रकारों के एक दल से बदसूली करने का आरोप लगा है. बीजापुर ज़िला पंचायत सीईओ राहुल वेंकट पर आरोप है कि उन्होंने अपने दफ्तर में आठ पत्रकारों के एक दल से बदसलूकी की. सीईओ ने अपने दफ्तर में करीब 200 अधिकारी—कर्मचारियों की मौजूदगी में पत्रकारों के कैमरे और मोबाइल छीन लिए और उन्हें पीटने की धमकी भी दी. बाद में कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझा.

मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर के स्थानीय पत्रकारों ने वहां ओडीएफ के नाम पर लाखों रुपयों का भ्रष्टाचार का मामला उजागर किया था. बताते हैं कि इसी मामले में पत्रकारों का एक दल प्रशासन का पक्ष लेने के लिए जिला पंचायत सीईओ के पास गया था. बीजापुर प्रेस क्लब से जुड़े सदस्यों ने आरोप लगाया कि खबर उजागर करने से बौखलाए सीईओ ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी कर दी. कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद जिला पंचायत सीईओ ने पत्रकारों के मोबाइल फोन और कैमरे लौटाए. पत्रकारों का समूह मामले की शिकायत सरकार से करने की तैयारी कर रहा है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ ने योग करने में दिखाया उत्साह, बनाया ये खास रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: अब बस्तर में भी चमकी बुखार की दस्तक, तीन बच्चे बीमार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 5:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...